छत्तीसगढ़ी फिल्म में मन कुरैशी के साथ काम करेंगी काजल राघवानी…

छत्तीसगढ़ी फिल्म में मन कुरैशी के साथ काम करेंगी काजल राघवानी…

मुंबई, 07 अप्रैल। भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार काजल राघवानी छत्तीसगढ़ी फिल्मों के सुपरस्टार मन कुरैशी के साथ काम करती नजर आयेंगी।

काजल राघवानी छत्तीसगढ़ी फिल्म इश्क कयामत में काम करने जा रही है। फ़िल्म इश्क कयामत का निर्माण यू9 फिल्म्स इंटरटेनमेंट के बैनर तले किया जा रहा है। फ़िल्म के निर्माता अमित कुमार सिंह हैं। इस फिल्म में काजल राघवानी, मन कुरैशी के साथ काम करती नजर आयेंगी।

काजल राघवानी ने कहा, “पहली बार मैं छत्तीसगढ़ी फ़िल्म में काम करूंगी। भोजपुरी दर्शको का प्यार पा कर अभिभूत हूँ , छत्तीसगढ़ के दर्शको का प्यार चाहिए।”

मन कुरैशी ने बताया, “फ़िल्म का छत्तीसगढ़ी के साथ साथ भोजपुरी में भी होना मेरे लिए बेहतर मौका है। छत्तीसगढ़ के साथ साथ बिहार, यूपी के लोगो का प्यार भी मिलेगा । भोजपुरी बोलने और भोजपुरी गाने पर थिरकने के लिए मेरा मन अतिउत्साहित है।”

फ़िल्म निर्माता अमित कुमार ने बताया, “फ़िल्म इश्क कयामत का निर्माण भव्य पैमाने पर किया जाएगा। बड़े कैनवास के साथ इस फ़िल्म के सभी किरदार काफी महत्वपूर्ण हैं। फ़िल्म का प्रदर्शन दोनों भाषा मे किया जाएगा। फ़िल्म की शूटिंग भोजपुरी एवं छत्तीसगढ़ी दोनों भाषा मे की जाएगी और भव्य तरीके से प्रदर्शन की जाएगी”

फ़िल्म निर्देशक राजीव मिश्रा ने कहा, “फ़िल्म दोनों भाषाओं के लिए काफी महत्वपूर्ण रहेगा। दोनों भाषा के दर्शक सीधे कनेक्ट हो पाए इस लिए इसे अलग अलग शूट कर रिलीज किया जाएगा। ये फ़िल्म एक अलग ट्रेंड स्थापित करेगी।”

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…