शादी का फोटोशूट दे गया दर्द:कपल नदी किनारे खींचा रहा था फोटो…

शादी का फोटोशूट दे गया दर्द:कपल नदी किनारे खींचा रहा था फोटो…

दूल्हे का पैर फिसला, मौत, दुल्हन की हालत नाजुक…

कोझिकोड़/केरला। शादी को अभी करीब 20 दिन ही हुए थे कि दूल्हा और दुल्हन के साथ केरल में एक नदी के किनारे फोटोशूट करते हुए हादसा हो गया। मामला केरल में जानकीकाडू के नजदीक कुटि्टयाडी नदी के किनारे का है। सोमवार को यहां दूल्हा और दुल्हन फोटोशूट का मजा ले रहे थे कि इतने में दुल्हे का पैर चट्‌टान से फिसल गया। साथ में दुल्हन भी बहती नदी की चपेट में आ गई,इस घटना में दूल्हे की मौत हो गई।

हालांकि, दुल्हन को नदी में डूबते देख बचा लिया गया और एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। दुल्हन को गंभीर चोट आई है, बता दें कि 14 मार्च को ही दोनों शादी के बंधन में बंधे थे।

दूल्हे की पहचान रेजिल के तौर पर हुई है जो कि पेरंबरा के नजदीक काड़ियंगड़ का रहने वाला था।

तैरना नहीं जानता था दूल्हा

पेरूवन्नामुझी पुलिस के मुताबिक, पिछले कुछ महिनों में कुट्टियाडी नदी के पास घटना वाले क्षेत्र में कई टूरिस्ट मौत की चपेट में आ चुके हैं। इसकी वजह है कि वे नदी में मौजूद गहरे गड्‌ढों के बारे में नहीं जान पाते। रेजिल को तैरना नहीं आता था। चट्‌टान से फिसलते ही वह नदी में मौजूद गहरे गड्‌ढों में फंस गया और दम घुटने से उसकी मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि इस मामले की पूरी जांच अभी जारी है। तफशीस के बाद ही पूरे मामले के बारे में कुछ कहा जा सकता है।

दूल्हे के रिश्तेदारों के मुताबिक, कपल ने कई और वजहों से आउटडोर वेडिंग शूट 4 अप्रैल तक पोस्टपोंड कर दिया था। सोमवार को सुबह 7 बजे यह फोटोशूट शुरू किया गया था।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…