41 दिनों की कठिन साधना के बीच नंगे पाँव ऑडियंस रिएक्शन देखने थिएटर पहुंचे मेगा पावर…

41 दिनों की कठिन साधना के बीच नंगे पाँव ऑडियंस रिएक्शन देखने थिएटर पहुंचे मेगा पावर…

स्टार राम चरण,ऑडियंस रिएक्शन देखने थिएटर पहुंचे राम चरण – अयप्पा वेश धारण किये नज़र आये मेगा पावर स्टार… 

सुशीलाजित साहनी मुम्बई :- मेगा पावर स्टार राम चरण की फिल्म आरआरआर की सफलता ने ये साबित कर दिया है कि वे अपनी दमदार अदाकारी के कारण लोगों के दिलों पर राज करते हैं. लोगों के बीच उनका क्रेज देखने लायक होता है, हालही में वे मुंबई के गेटी गैलेक्सी थिएटर  अपनी आइकोनिक फिल्म के प्रति लोगों के रिएक्शन को देखने पहुंचे परन्तु उन्हें देखते ही  वहां मौजूद  उनके फंसे बेकाबू होते दिखे। अपने चहते कलाकार को वहां मौजूद हर शख्स हाथ लगाना चाहता था, उन्हें करीब से देखना चाहता था.

एक बात जिसने सबका ध्यान अपनी ओर  आकर्षित किया है वो था राम चरण का पहनावा , वे काले रंग के कुर्ता और पजामा में नज़र आये और उनके हाथ में भगवा रंग का कपड़ा था और गले में रुद्राक्ष की माला थी .आप को बता दें कि
मेगा पावर स्टार राम चरण हमेशा से अय्यपा स्वामी के भक्त रहे हैं और वह कई वर्षों से ‘माला’ के साथ मंदिर जाते रहे हैं। अयप्पा माला  इसका मतलब है कि भक्त काले कपड़े पहनेंगे, माला (छोटे रुद्राक्ष से बनी श्रृंखला) पहनेंगे, नंगे पैर चलेंगे, 41 दिनों तक केवल शाकाहारी भोजन खाएंगे। वे केरल में स्थित सबरीमाला में अय्यप्पा स्वामी मंदिर में जाकर इस अनुष्ठान का समापन करेंगे।
राम चरण बीस साल की उम्र  से ही इस अनुष्ठान का निष्ठापूर्वक पालन करते आ रहे हैं। वह इस अनुष्ठान का पालन साल में दो बार पूरी श्रद्धा के साथ करते हैं। यहां तक कि वह अपने माथे पर चंदन (चंदन का लेप) पहने हुए भी नज़र आते हैं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…