नडाल की पसली में फ्रैक्चर, छह सप्ताह तक कोर्ट से हुए दूर…

नडाल की पसली में फ्रैक्चर, छह सप्ताह तक कोर्ट से हुए दूर…

मैड्रिड, 23 मार्च। स्पेन के दिग्गज टेनिस खिलाड़ी व 21 बार के ग्रैंड स्लैम चैंपियन राफेल नडाल की एक पसली में फ्रैक्चर हो गया है। उन्होंने खुद इसकी जानकारी दी। नडाल ने बताया कि फ्रैक्चर के कारण वह चार से छह सप्ताह तक टेनिस कोर्ट से दूर रहेंगे।

नडाल ने स्पेनिश में ट्वीट किया, सभी को नमस्कार, मैं आपको बताना चाहता हूं कि मैं स्पेन में वापस आ गया हूं और मैं इंडियन वेल्स फाइनल के बाद परीक्षण के लिए अपनी मेडिकल टीम से मिला। मेरी एक पसली में स्ट्रेस फ्रैक्चर है और मैं 4 से 6 सप्ताह के लिए बाहर रहूंगा। यह अच्छी खबर नहीं है और मैंने इसकी उम्मीद नहीं की थी।

नडाल ने आगे कहा, अब मेरे लिए वर्ष का एक बहुत ही महत्वपूर्ण समय है और मुझे बहुत अच्छी भावना और अच्छे परिणाम मिले हैं। ठीक है, मेरे पास हमेशा लड़ने और जीतने की भावना है और अब मेरे ठीक होने के बाद धैर्य और कड़ी मेहनत करूंगा। एक बार फिर मैं सभी को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। नडाल ने इस सीजन में तीन खिताब जीते हैं, जिसमें ऑस्ट्रेलियन ओपन में रिकॉर्ड 21वीं ग्रैंड स्लैम ट्रॉफी भी शामिल है। सोमवार को वह एटीपी रैंकिंग में तीसरे नंबर पर पहुंच गए हैं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…