*शर्मनाक: आठ और पांच साल की बच्चियों से बलात्कार…..*

*शर्मनाक: आठ और पांच साल की बच्चियों से बलात्कार…..*

*पीड़ित सगी बहने: एफआईआर दर्ज, आरोपी अधेड़ फरार*

 

*पश्चिम कार्बी आंगलोंग (असम)।* पश्चिम कार्बी आंगलोंग जिला के खेरनी पुलिस थाना क्षेत्र के नवाईबील पुलिस चौकी अंतर्गत तीन नंबर नवाईबील में एक आठ और पांच साल की नाबालिक सगी बच्चियों के साथ बलात्कार करने का आरोप एक प्रौढ़ व्यक्ति पर लगा है।

मिली जानकारी के अनुसार नवाईबील गांव के 56 वर्षीय हरिंद्र राम नामक प्रौढ़ व्यक्ति गत 10 मार्च को 8 साल की नाबालिक बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। उसके बाद आरोपित ने नाबालिक बच्ची की पांच साल की बहन के साथ भी गत शुक्रवार को उस समय बलात्कार किया जिस समय बच्ची के घर में कोई मौजूद नहीं था। पांच साल की बच्ची को चॉकलेट देने के बहाने हरिंद्र राम ने गन्ने के खेत में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। दोनों बच्चियों ने घटना की जानकारी अपनी मां को दी। इतना ही नहीं आरोपित हरिंद्र नाबालिक बच्चियों की मां को पैसे देकर घटना को दबाने की कोशिश की।

घटना के संबंध में नाबालिक बच्ची की मां द्वारा खेरनी थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गयी है। पुलिस घटना के संबंध में केस नंबर 27/2022 धारा 376 (2)(एफ) आईपीसी आर/डब्लू 4/6/17 21 पोस्को एक्ट के तहत एक प्राथमिकी प्राथमिकी दर्ज कर बलात्कार के आरोप में फरार आरोपित हरिंद्र की तलाश कर रही है। वहीं हरिंद्र के घर के अन्य सदस्य घर छोड़कर फरार हैं। पुलिस पूरे मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

*”हिंद वतन समाचार” की रिपोर्ट, , ,*