शराबी युवक ने दोस्त की कार से 17 लोगों को कुचला…

शराबी युवक ने दोस्त की कार से 17 लोगों को कुचला…

एक का पैर टूटा, एक की मौके पर ही मौत…

रायपुर, 21 मार्च। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में रविवार की देर रात एक बड़ा हादसा हुआ है। जहां शराब के नशे में एक कार चालक ने 17 लोगों को कुचल दिया। हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य का पैर टूट गया। पुलिस ने आरोपित वाहन चालक को गिरफ्तार कर लिया है। घटना पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र का है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक रविवार की देर रात डब्ल्यूआरवी कार सीजी -एमए-2200 में सवार आरोपित देवराज पाल नशे की हालत में कार चला रहा था। आरोपी तेज रफ्तार से भाठागांव बस स्टैंड के पास कई गाड़ियों समेत 15 से से अधिक लोगों को टक्कर मारते हुए बूढ़ातालाब की ओर तेजी भाग रहा था, जिसकी सूचना लोगों ने पुलिस को दी। 112 पुलिस की गाड़ी आरोपित कार चालक का पीछा कर रही थी, इस दौरान शराबी कार चालक ने बूढ़ापारा तालाब की दीवार में कार घुसा दी। इस पूरे घटना क्रम में पानी पुरी बेचने के बाद, वापस घर जा रहे गुपचुप ठेला वाले लक्ष्मीकांत दोहरे की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक उत्तर प्रदेश के जालौन जिले का रहने वाला था।

हादसे में गंभीर रूप से घायल शिवम ने जानकारी दी है कि ‘वह खाना खाकर टहलने के लिए निकला हुआ था, तभी सफेद रंग की कार तेजी से उसको टक्कर मारते हुए निकली। इस घटना में उसके हाथ में चोट आई है। कार के पीछे 112 पुलिस गाड़ी लगी हुई थी। आरोपित कार चालक सभी को ठोकर मारते हुए भाग रहा था। घटना के बाद बस स्टैंड से बूढ़ापारा तक दहशत का माहौल था।

रायपुर पश्चिम एएसपी आकाश राव गिरेपुंजे ने बताया कि आरोपित कार चालक देवराज पाल तेलीबांधा का रहने वाला है। वह जिस कार को चला रहा था, वह किसी दोस्त की थी।आरोपित कार चालक ने भाठागांव बस स्टैण्ड पर कुछ गाड़ियों के साथ ही लोगों को भी टक्कर मारा है, जिसमें एक की मौत हुई है। पुलिस ने अब इस मामले में आरोपित ड्राइवर के खिलाफ धारा 304 के तहत अपराध दर्ज किया है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…