भीषण दुर्घटना: बस पलटने से 8 लोगों की मौत…

भीषण दुर्घटना: बस पलटने से 8 लोगों की मौत…

20 से अधिक गंभीर रूप से घायल…

तुमकुर (कर्नाटक), 19 मार्च। देशभर में सड़क हादसे जैसी अनहोनी की खबरें लगातार सामने आती रहती है। अब ताजा खबर कर्नाटक से सामने आई है कि, यहां तुमकुर ज़िले के पावागड़ा के पास भीषण सड़क हादसा हो गया। बस पलटने के कारण 8 लोगों भी जान भी चली गई है एवं 20 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

कर्नाटक में तुमकुर ज़िले के पावागड़ा के पास बस पलटने के इस हादसे के बारे में जैसे ही पुलिस को सूचना मिली तो मौके पर पुलिस पहुंची। इस दौरान हादसे के बारे में तुमकुर पुलिस की ओर से सामने आई जानकारी के अनुसार, ”कर्नाटक में तुमकुर ज़िले के पावागड़ा के पास एक बस के पलटने से 8 लोगों की मौत हुई और छात्रों सहित 20 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं।”

हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने प्राथमिक जांच भी की। पुलिस अधिकारियों की ओर से जांच में यह बात सामने आई है कि, ड्राइवर द्वारा बस पर से नियंत्रण खो देने के कारण यह बस पलट गई और हादसा हुआ है। इस दौरान जो बस हादसे का शिकार हुई है, उसमें करीब 60 यात्री सवार थे। तो वहीं, जो लोग हादसे में मारे गए है और घायल हुए है, उनमें कुछ विद्यार्थी भी शामिल हैं।

बता दें कि, बीते सप्ताह को इसी राज्‍य में कलबुर्गी में बलुरागी गांव के पास एक कार के पेड़ के टकरा जाने के कारण सड़क हादसा हुआ था। इस दौरान 5 लोगों की मौत हो गई थी और सभी मृतक महाराष्ट्र के अमहदनगर के रहने वाले थे। हादसे के बाद पुलिस की ओर से यह जानकारी भी सामने आई थी कि, यह यात्री गनगपुर के दत्तात्रेय मंदिर से लौट रहे थे।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…