*कार लूटने के लिए मिठाई में नशीली गोलियां खिलाकर कर दी ट्रेडर्स व्यापारी की हत्या…..*

*कार लूटने के लिए मिठाई में नशीली गोलियां खिलाकर कर दी ट्रेडर्स व्यापारी की हत्या…..*

*पत्रकारों को जानकारी देते हुए एसपी हृदेश कुमार* 👆

*एसपी की सजगता व घटना के सही अनावरण से एक बार फिर निर्दोष जेल जाने से बचे*

*लूटी गई वैगेनआर कार बरामद: तीन गिरफ्तार*

*तीनों हत्यारोपी पुलिस की गिरफ्त में* 👆

*मलिहाबाद (लखनऊ)।* ट्रेडर्स व्यापारी की हत्या के 24 घंटे के भीतर मलिहाबाद पुलिस व स्वाट टीम ने हत्याकांड का खुलासा कर तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। शनिवार सुबह कस्बा बस्ती धनवंत राय निवासी ट्रेडर्स राहुल कुमार का शव मिलने के बाद मौके पर पहुँचे एसपी हृदेश कुमार ने घटनास्थल का निरीक्षण करके जल्द खुलासे के निर्देश दिए थे।

मृतक की पत्नी द्वारा मृतक राहुल के मामा रामनरेश, सुरेश व पुत्तीलाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था, जिसके बाद से पुलिस टीम व सर्विलांस टीम द्वारा जब साक्ष्य एकत्र किए गए तो हत्या दूसरी तरफ इशारा करती नजर आई। प्रभारी निरीक्षक नित्यानंद सिंह सहित सर्विलांस टीम के हरकत में आते ही कहला गाँव निवासी सरफराज को जब पूछताछ के लिए लाया गया व कड़ाई से पूछताछ में उसके द्वारा घटना का खुलासा करते हुए दो अन्य आरोपियों शहाबुद्दीन निवासी विकासनगर, व इमरान अली निवासी गंज भरावन (अतरौली) को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उन्होने बताया कि कहला निवासी सरफराज ने फोन पर कार बेचने की बात कहकर राहुल को मिर्जागंज चौराहे पर बुलाया था।

मिर्जागंज चौराहे से तीनों अभियुक्त वैगेनआर कार से राहुल को लखनऊ ले गए जहां दुबग्गा में मिठाई में नशीली गोलियां खिलाकर वापस आते समय रस्सी से गला घों कर कार में ही हत्या कर दी थी। हत्या को आत्महत्या का रूप देने के लिए दिलवारनागर नगर स्थित रेलवे ट्रैक पर शव फेंककर वैगेनआर कार व मोबाइल फोन लेकर फरार हो गए।घटना का सफल अनावरण करने व दोषियों को जेल भेजने के लिए जाने जाने वाले पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) ह्रदेश कुमार पूर्व में कसमण्डी चौकी अंतर्गत भदवाना में भी दहेज हत्या में घटना का सफल अनावरण करवाकर निर्दोषों को जेल जाने से बचा चुके है।

पुलिस अधीक्षक हृदेश कुमार ने बताया कि रेलवे ट्रैक पर राहुल का शव मिलने के बाद परिजनों ने राहुल के मामा सहित ममेरे भाई को नामज़द किया था लेकिन प्रारंभिक जांच में हत्या का कारण अलग नजर आया जिस आधार पर जांच करते हुए लूट के इरादे से की गई हत्या के तीनो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया, जिनकी निशानदेही पर लूटी गई वैगेनआर कार को बरामद कर आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

*पत्रकार अभिषेक वर्मा की रिपोर्ट, , ,*