*क्राइम पेट्रोल देखकर युवक ने लूटा ऑटो,*

*क्राइम पेट्रोल देखकर युवक ने लूटा ऑटो,*

*इस तरह पुलिस ने बदमाश को किया गिरफ्तार*

*नई दिल्ली, 13 मार्च।* द्वारका जिला के वाहन चोरी निरोधक दस्ता की पुलिस टीम ने ऑटो ड्राइवर के आंख में मिर्च पाउडर डालकर लूटपाट करने के मामले में खुलासा किया है। इस मामले में द्वारका पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार किया है। डीसीपी शंकर चौधरी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए लुटेरे की पहचान महेश कुमार के रूप में हुई है। वह रोशनपुरा एक्सटेंशन नजफगढ़ का रहने वाला है।

लूटपाट की वारदात 8 मार्च को हुई थी। इसमें एक ऑटो ड्राइवर ने पुलिस को शिकायत दी थी कि वह रात 10 बजे के करीब कारगिल चौक के पास पैसेंजर का इंतजार कर रहा था। इसी दौरान एक युवक उसके पास पहुंचा और धूलसिरस चौक जाने के लिए ऑटो लिया। जैसे ही ऑटो भरथल गांव के पास पहुंचा, तभी पीछे की सीट पर ऑटो में बैठे युवक ने अचानक ड्राइवर की आंखों में मिर्च पाउडर झोंक दिया और उसे धक्का देकर गिरा दिया। फिर उसका ऑटो लेकर फरार हो गया। उसकी शिकायत पर सेक्टर-23 थाना में मामला दर्ज किया गया।

एसीपी ऑपरेशन विजय सिंह की देखरेख में इंस्पेक्टर कमलेश कुमार, सब इंस्पेक्टर विकास यादव, दिनेश कुमार, हेड कॉन्स्टेबल जितेंद्र, अमित, कॉन्स्टेबल परविंदर, सौरव और मनीष की टीम ने छानबीन शुरू की। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया। आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह क्राइम पेट्रोल देखकर ऑटो लूटने की प्लानिंग की और रात में ऑटो लूट लिया। पुलिस ने ऑटो बरामद कर लिया है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।