इंटरनेशनल आर्ट मशीन ने प्रीति जिंटा, दिबाकर बनर्जी के साथ किया करार…

इंटरनेशनल आर्ट मशीन ने प्रीति जिंटा, दिबाकर बनर्जी के साथ किया करार…

मुंबई, 09 मार्च। वैश्विक मनोरंजन स्टूडियो, इंटरनेशनल आर्ट मशीन (आईएएम) ने प्रीति जिंटा और दिबाकर बनर्जी के साथ करार किया है, जो कि मशहूर निर्देशक शेखर कपूर द्वारा अभिनीत द इम्मोर्टल्स ऑफ मेलुहा के साथ अपनी शुरूआत करने के बाद सामग्री को रोल आउट करने के लिए तैयार है, जैसा कि पहले ही आईएएनएस ने इसकी खबर दे दी थी।

प्रीति जिंटा माधुरी दीक्षित, रवीना टंडन और सुष्मिता सेन जैसे सितारों की बढ़ती लाइन-अप में शामिल हो गई हैं, जो ओटीटी प्लेटफार्मों के माध्यम से शोबिज में कमबैक कर रही हैं। उनकी कमबैक थ्रिलर सीरीज, द किट्टी पार्टी है। प्रीति ने वैराइटी से कहा कि द किट्टी पार्टी एक महिला-चालित मर्डर मिस्ट्री है। उन्होंने कहा कि अभी और अधिक टिप्पणी करना जल्दबाजी होगी, सिवाय इसके कि हम इस पर काम शुरू करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।

जिंटा ने दिल से, वीर जारा और कल हो ना हो जैसी यादगार फिल्में दी हैं, साथ ही वह आईपीएल टीम, पंजाब किंग्स की सह-मालिक भी हैं। वहीं दिबाकर बनर्जी का राजनीतिक नाटक गॉड्स है। वह खोसला का घोसला, ओए लकी, शंघाई और डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी, नेटफ्लिक्स सीरीज लस्ट स्टोरीज के लिए जाने जाते हैं।

बनर्जी ने वैराइटी से कहा कि गॉड्स एक भारतीय कहानी है यह 80 और 90 के दशक के महान भारतीय परिवार पर केंद्रित है। वैराइटी के अनुसार, इंटरनेशनल आर्ट मशीन, अमेजॅन स्टूडियो के पूर्व अध्यक्ष रॉय प्राइस के नेतृत्व में है, जिन्होंने यौन उत्पीड़न के आरोपों के बाद 2017 में अपने पद से इस्तीफा दे दिया था।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…