सनसनीः पहले पत्नी को मार दी गोली फिर खुद खाया जहर…

सनसनीः पहले पत्नी को मार दी गोली फिर खुद खाया जहर…

जानिए- फिर क्या हुआ आगे?

सासाराम, 05 मार्च। बिहार के रोहतास जिले के करगहर थाना क्षेत्र में शनिवार को पारिवारिक विवाद में एक व्यक्ति ने पहले अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी और फिर जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। फिलहाल आरोपी को पुलिस हिरासत में लेकर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। पुलिस के मुताबिक, रामपुर गांव निवासी सोतिन चौधरी का शनिवार को किसी बात को लेकर अपनी पत्नी सोना देवी से विवाद हो गया। आरोप है कि गुस्से में आकर सोतिन ने अपनी पत्नी को गोली मार दी।

इसके बाद वह खुद जहरीला पदार्थ खा लिया। इस दौरान गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग पहुंचे तो लोगों ने सोना देवी को खून से लथपथ घर के आंगन में पड़ी थी, जिसकी मौत हो गई। सोतिन आंगन में ही छटपटा रहा था। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी।

सासाराम के पुलिस उपाधीक्षक एस के राय ने बताया कि पुलिस घटना स्थल पर पहुंच शव को अपने कब्जे में ले लिया। जहर खाने वाले हत्या के आरोपी पति को पुलिस हिरासत में लेकर इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। उन्होंने बताया कि घर की तलाशी के क्रम में हत्या में प्रयुक्त पिस्तौल को भी बरामद कर लिया है। उन्होंने बताया कि प्रथम ²ष्टया हत्या का कारण पारिवारिक विवाद बताया जा रहा है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…