ग्राम प्रधान समर्थकों को पीटने के मामले में राशन डीलर समेत…

ग्राम प्रधान समर्थकों को पीटने के मामले में राशन डीलर समेत…

दो के खिलाफ केस दर्ज…

मुरादाबाद, 22 फरवरी। मूंढापांडे थाना क्षेत्र में ग्राम प्रधान की तरफ से घटतौली की शिकायत करने से नाराज राशन डीलर ने समर्थकों के साथ मिलकर ग्राम प्रधान से अभद्रता करनी शुरू कर दी। बीच-बचाव करने आए ग्राम प्रधान समर्थकों को लाठी-डंडों से बुरी तरह से पीटा। पत्थरबाजी में एक किशोरी घायल भी हो गई थी। मंगलवार को पुलिस ने मामले में राशन डीलर समेत दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

थाना मूंढापांडे क्षेत्र के हसनगंज का में ग्राम प्रधान हुकम सिंह की पत्नी ऊषा देवी हैं। प्रधान प्रतिनिधि हुकुम सिंह ने कुछ समय पहले वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एसएसपी को गांव के राशन डीलर रामवीर के खिलाफ घटतौली की शिकायत की थी। इस पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। हुकुम सिंह के मुताबिक शिकायत करने से राशन डीलर रंजिश रख रहा था। उसने धमकी भी दी थी।

सोमवार को राशन डीलर ने समर्थकों के साथ ग्राम प्रधान के साथ गाली-गलौज करनी शुरू कर दी थी। विरोध करने पर राशन डीलर ने समर्थकों को बुलाकर गाली-गलौज की। इसके बाद लाठी-डंडों के साथ मारपीट और पत्थरबाजी भी की गई थी। इस दौरान किशोरी निशा पत्थर लगने से चोटिल हो गई थी। इससे वहां अफरा-तफरी का माहौल हो गया था।

सूचना पाकर पुलिस जब मौके पर पहुंची तब तक वहां से पूर्व आरोपी फरार हो चुके थे। धर्मवीर ने राशन डीलर रामवीर और प्रेमपाल निवासी हसनगंज के खिलाफ तहरीर दी थी। जिस पर पुलिस ने सामवार को मुकदमा दर्ज किया गया। इंस्पेक्टर मूंढापांडे ने कहा कि मामला दर्ज हो गया है और जांच चल रही है। शीघ्र ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…