कर्मचारी को गोली मारने की धमकी देकर मोबाइल लूटा…

कर्मचारी को गोली मारने की धमकी देकर मोबाइल लूटा…

ग्रेटर नोएडा, 19 फरवरी। ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित हैबतपुर पुलिया के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने साइकिल सवार फैक्टरी कर्मचारी को गोली मारने की धमकी देकर मोबाइल लूट लिया। पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस से की है। पुलिस ने लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है।

ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित दुर्गा एन्क्लेव में जितेंद्र कुमार परिवार के साथ रहते हैं। वह फैक्टरी में नौकरी करते हैं। जितेंद्र ने बताया कि वह शुक्रवार की शाम फैक्टरी से ड्यूटी कर साइकिल पर सवार होकर अपने घर लौट रहे थे। वह हैबतपुर पुलिया के पास पहुंचे तो बाइक सवार दो बदमाशों ने उन्हें रोक लिया। बदमाशों ने उन्हें गोली मारने की धमकी दी और उनका मोबाइल लूटकर फरार हो गए। बदमाशों ने पुलिस में शिकायत करने पर भी जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित ने किसी तरह मामले की शिकायत पुलिस से की। बिसरख कोतवाली पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामले की छानबीन कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

एक व्यक्ति संतोष वर्मा ने इस घटना को लेकर ट्वीट कर पुलिस से शिकायत की है। उनका कहना है कि हैबतपुर पुलिया पर अक्सर राहगीरों के साथ लूटपाट की घटनाएं होती रहती है। कुछ असामाजिक तत्व भी यहां लोगों को रोककर घटनाएं करते हैं। शिकायतकर्ता ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…