तलाक के बाद कान्ये वेस्ट ने किम कार्दशियन से मांगी माफी, कहा- मैं जिम्मेदार हूं…

तलाक के बाद कान्ये वेस्ट ने किम कार्दशियन से मांगी माफी, कहा- मैं जिम्मेदार हूं…

लॉस एंजेलिस, 17 फरवरी। 44 वर्षीय ग्रैमी अवार्ड विजेता कान्ये वेस्ट ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर एक माफीनामा साझा किया। उन्होंने लिखा कि मेरे तरीकों से अक्सर लोगों को लगता है कि मैं उनसे नाराज हूं। कान्ये ने अपनी तस्वीर के साथ लिखा है कि वे अपने बातचीत के तरीकों पर काम कर रहे हैं। मेरा सपोर्ट करने के लिए सभी लोगों का धन्यवाद। उन्होंने आगे लिखा है कि मैं जानता हूं कि सक्रीनशॉट्स साझा करने से विवाद पैदा हुआ और यह किम के लिए परेशानी बना। मैं इसकी जिम्मेदारी लेता हूं। मैं अभी भी सीख रहा हूं। मेरे पास सभी सवालों के जवाब नहीं हैं। एक अच्छा लीडर होने के लिए अच्छा श्रोता बनना है।

किम के स्क्रीनशॉट किए थे सार्वजनिक

इससे पहले कान्ये वेस्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर एक कोलाज शेयर किया था जिसमें किम कार्दशियन संग उनके बच्चों की कुछ तस्वीरें थीं। कान्ये ने इस तस्वीर के साथ लिखा था कि भगवान हमारी फैमिली को वापस एक साथ लाएं। इस दौरान उन्होंने किम के प्रेमी पीट डेविडसन पर भी निशाना साधा।

कान्ये वेस्ट और जूलिया फॉक्स राहें जुदा

आपको बता दें कि इसी वैलेंटाइन डे पर कान्ये ने जूलिसा फॉक्स संग अपने ब्रेकअप की सूचना दी थी। इसी साल जनवरी में दोनों ने अपने रिश्ते का खुलासा किया था। डेटिंग के दौरान दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ कई रोमांटिक फोटो शेयर करते थे।

रिश्ते में वापस नहीं आना चाहती किम

कीपिंग अप विद द कार्दशियन एलम के एक करीबी सूत्र के मुताबिक किम हमेशा कान्ये से सौहार्दपूर्ण रिश्ते बनाए रखने की कोशिश करेंगी और बच्चों के भविष्य के बारे में उनके साथ संवाद करेंगी। किम को भरोसा है कि कान्ये भविष्य में आगे बढ़ने में सक्षम होंगे और यह स्वीकार कर पाएंगे कि वे अब कभी एक नहीं हो सकते। वह चाहती है कि कान्ये अब खुश रहें।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…