वैलेंटाइन डे पर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत हुए रोमांटिक, खुलेआम लिपलॉक वाली तस्वीर हुई वायरल…

वैलेंटाइन डे पर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत हुए रोमांटिक, खुलेआम लिपलॉक वाली तस्वीर हुई वायरल…

मुंबई, 14 फरवरी। 14 फरवरी यानी प्यार करने का इजहार का दिन। दुनिया भर में वैलेंटाइन डे के खास मौके पर कपल को प्यार में डूबे देखा जा सकता है। ऐसे में बॉलीवुड सितारों पर भी इस खास दिन का खुमार चढ़ा हुआ नजर आ रहा है। इस बीच चर्चित कपल नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह भी इस प्यार के दिन को स्पेशल बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ी है। नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा में छाए रहते हैं। ऐसे में वैलेंटाइन्स डे पर ये कपल साथ में बेहद रोमंटिक दिखा। जी हां, ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें नेहा ने अपने सोशल मीडिया पर हैंडल की है।

नेहा और रोहन दोनों साथ में तस्वीरों में नजर आ रहे हैं। इस दौरान नेहा अपने लव को किस करते दिख रही हैं। वहीं रोहन ने भी अपने प्यार कर लिए घर को रेड गुलाब और इसी शेप्ड के  बलून नेहा को दिए साथ ही वह चॉकलेट केक भी लेकर आए। इन बेहद खूबसूरत तस्वीरों को नेहा कक्कड़ ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया है। तस्वीरों में नेहा और रोहन दोनों ही एक दूसरे के प्यार में डूबे दिख रहे हैं। नेहा ने इस दौरान कई सारी तस्वीरें पोस्ट की हैं। तस्वीरों के कैप्शन में उन्होंने लिखा,  ये अपनी नेहू को स्पेशल फील करवाने का एक भी मौका नहीं छोड़ते। आई लव यू रोहनप्रीत सिंह, सभी को हैप्पी वैलेंटाइन डे। रोहनप्रीत ने भी नेहा की इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, आई लव यू मिसेज सिंह।

बता दें, नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत प्रीत एक दूसरे पर अक्सर प्यार जताते हुए दिख जाते हैं। हालांकि इस साल न्यू ईयर के समय ये कपल साथ में नहीं था, क्योंकि काम के सिलसिले में जहां नेहा गोवा में परफॉर्म कर रही थीं जबकि रोहनप्रीत कश्मीर में परफॉरमेंस के लिए गए थे। तब नेहा कक्कड़ ने कुछ तस्वीरें पोस्ट करके हबी को मिस करने की बात कही थी। प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो नेहा कक्कड़ का हाल ही में उनके भाई टोनी के साथ न्यू सॉन्ग मुड़ मुड़ के रिलीज हुआ था। जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इस गाने में जैकलीन फर्नांडिस और इटैलियन एक्टर मिकेल मोरेन की बेहतरीन केमिस्ट्री देखने को मिली।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…