सुष्मिता सेन की भाभी ने शेयर किया बेटी का वीडियो, प्रैम से ही ले रही बुआ के ‘चुनरी चुनरी’ गाने पर ट्रेनिंग…

सुष्मिता सेन की भाभी ने शेयर किया बेटी का वीडियो, प्रैम से ही ले रही बुआ के ‘चुनरी चुनरी’ गाने पर ट्रेनिंग…

मुंबई, 08 फरवरी। सुष्मिता सेन की भाभी चारू असोपा ने अपनी बेटी ज़ियाना सेन का मजेदार वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी ऐक्ट्रेस बुआ के गाने को इंजॉय करती दिख रही है। चारू ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें बच्ची के सामने टीवी पर सुष्मिता सेन और सलमान खान की फिल्म ‘बीवी नंबर 1’ का गाना ‘चुनरी चुनरी’ चल रहा है।

बेबी जियाना अपने स्ट्रॉलर में टीवी के सामने लेटी हुई दिख रही है। वीडियो में बच्ची स्माइल करती नजर आ रही हैं। चारू ने इस वीडियो को शेयर कर लिखा है, ‘बुआ की जान, बुआ के गाने पर इंजॉय कर रही।’

जैसे ही चारू ने वीडियो शेयर किया, सुष्मिता ने झट से जवाब देते हुए कहा, ‘बुआ की जान जो है। ओेके, बहुत ज्यादा मिस कर रही हूं।’

सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन की वाइफ चारू असोपा ने पिछले साल नवंबर में अपनी बेटी को जन्म दिया था। उन्होंने यूट्यूब वीडियो शेयर कर बताया था कि अपनी बच्ची का नाम जियान क्यों रखा है। उन्होंने बताया था कि यह नाम किसी और ने नहीं बल्कि सुष्मिता सेन की बेटी अलीसा सेन ने रखा है।

हाल ही में सुष्मिता सेन ने सोशल मीडिया पर अपने रिलेशनशिन को लेकर अपडेट दिया था और बताया कि रोहमन शॉल से उनका ब्रेकअप हो चुका है। हालांकि, हाल ही में दोनों की फिर मुलाकात हुई और एक बार फिर से उनके रिलेशनशिप को लेकर अफवाह उड़ चली।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…