ऑस्ट्रेलिया का पाकिस्तान आना पीसीबी के लिए एक बड़ी उपलब्धि : अकरम…

ऑस्ट्रेलिया का पाकिस्तान आना पीसीबी के लिए एक बड़ी उपलब्धि : अकरम…

कराची, 08 फरवरी। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने कहा है कि ऑस्ट्रेलिया का पाकिस्तान दौरे के लिए सहमत होना देश के क्रिकेट बोर्ड के लिए एक बड़ी उपलब्धि है। ऑस्ट्रेलिया तीन टेस्ट, तीन वनडे और एक टी20 के लिए पाकिस्तान का दौरा करेगा। पहला टेस्ट 4 मार्च से रावलपिंडी में खेला जाएगा।

सीबी पॉडकास्ट पर अकरम ने कहा, “ऑस्ट्रेलिया का 24 साल बाद पाकिस्तान आना पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के लिए एक उपलब्धि है। इस श्रृंखला का हमारे क्रिकेट पर बहुत बड़ा प्रभाव पड़ेगा क्योंकि इससे हमारे खिलाड़ियों के दृष्टिकोण और मानसिकता में सुधार होगा। अगली पीढ़ी के क्रिकेटरों के लिए, इस खेल से प्यार करने और अपने करियर में अधिक से अधिक ऊंचाइयों को प्राप्त करने के लिए प्रेरित होने के लिए यह एक अवसर होगा।”

उन्होंने आगे कहा, “ऑस्ट्रेलिया के पाकिस्तान दौरे से एक मजबूत और शक्तिशाली संदेश जाएगा कि यहां सब कुछ ठीक और सामान्य है। यह पाकिस्तान में हमारा तीसरा एचबीएल पीएसएल है और मैं विदेशी खिलाड़ियों को बताता रहता हूं कि यह सुरक्षा इसलिए की गई है क्योंकि हम बहुत सतर्क हैं और कुछ भी जोखिम नहीं लेना चाहते। विदेशी खिलाड़ी इस तर्क को समझते हैं और यहां आने और खेलने के लिए खुश हैं।”

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…