शर्मनाक: टक्कर के बाद जीभ से कार चटाने से मना करने पर…

शर्मनाक: टक्कर के बाद जीभ से कार चटाने से मना करने पर…

शिक्षक व उनके साथियों को पीटा…

साहिबाबाद। कार सवार युवकों ने गौड़ प्लाजा, शालीमार गार्डन में खड़ी बाइक में टक्कर मार दी। बाइक मालिक शिक्षक व उनके दो दोस्तों से जीभ से चाटकर कार साफ करने का दबाव बनाया। विरोध करने पर उनकी जमकर पिटाई की। मामले में तीन नामजद व अज्ञात के खिलाफ साहिबाबाद कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज हुई है।

गणेशपुरी, शालीमार गार्डन के शिक्षक अभय सिंह बृहस्पतिवार की रात करीब साढ़े नौ बजे गौड़ प्लाजा पर बाइक खड़ी करके दो साथियाें से बातचीत कर रहे थे। आरोप है कि इस बीच एक कार ने पीछे से उनकी बाइक में टक्कर मार दी। उसके बाद कार सवार तीन युवक नीचे उतरे। उनके साथ गाली-गलाैज शुरू कर दी। उनसे जीभ से कार चाटने को कहा। उन्होंने विरोध किया तो अपने कुछ अन्य साथियों को बुला लिया। सभी ने मिलकर अभय व उनके दोनों साथियों की जमकर पिटाई कर दी।

चाकू लगने से वह तीनों घायल हो गए। स्थानीय लोगों के एकत्रित होने पर हमलावर फरार हो गए। अभय ने इसकी साहिबाबाद कोतवाली में शिकायत दी। उसके आधार पर पुलिस ने आरोपित दिलशाद गार्डन के अमन, शालीमार गार्डन के मोनीश चौधरी, मुजफ्फरनगर के साेनू व 10 अज्ञात के खिलाफ बलवा, मारपीट सहित सात धाराओं में रिपोर्ट दर्ज हुई है। कोतवाली प्रभारी नागेंद्र चौबे ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि आरोपित आए दिन क्षेत्र में उत्पात करते हैं। लोगों के साथ मारपीट करते हैं। ठेला आदि लगाने वालों को परेशान करते हैं। अभय सिंह के मुताबिक मारपीट के दौरान आरोपित धार्मिक नारा लगा रहे थे। इससे लग रहा है कि उनकी महौल बिगाड़ने की साजिश थी।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…