युवक की धारदार हथियार से हमला कर की हत्या, खेत में पड़ा मिला शव…

युवक की धारदार हथियार से हमला कर की हत्या, खेत में पड़ा मिला शव…

कन्नौज, 04 फरवरी। इंदरगढ़ थाना क्षेत्र में बीती रात फोन आने के बाद मिलने गए युवक का शव खेत में पड़ा मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। परिजनों ने धारदार हथियार से हत्या करने का आरोप लगाया है।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचायतनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के कठेला गांव निवासी जितेंद्र कुमार (18) पुत्र राकेश कुमार का शव शुक्रवार को गांव के बाहर प्रधान विजय पाल राजपूत के खेत में पड़ा मिलने से हड़कंप मच गया। जब ग्रामीण सुबह खेतों की ओर गए तो शव का पड़ा देख परिजनों व पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना मिलते ही पुलिस व परिजन मौके पर पहुंच गए। शव को देख परिवार में कोहराम मच गया। घटना स्थल पर पहुंचे परिजनों ने धारदार हथियार से हत्या कर शव को फेंके जाने की आशंका जताई है।

परिजनों के मुताबिक, जितेंद्र कल शाम तिर्वा स्थित एक निजी गेस्ट हाउस में भाजपा की हुई मीटिंग में शामिल होने गया था वहां से लौटने के बाद रात को जितेंद्र खाना खाकर लेटा था। तभी किसी व्यक्ति ने फोन कर उसको मिलने के लिए बुलाया था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…