अज्ञात महिला को लिफ्ट देने वाले युवक को हनीट्रेप में फंसाया…

अज्ञात महिला को लिफ्ट देने वाले युवक को हनीट्रेप में फंसाया…

अपहरण कर तीन लाख रुपए मांगे; तीनों गिरफ्तार…

जूनागढ़/गुजरात:- जूनागढ़ जिले में एक युवक को महिला सहित तीन लोगों ने हनीट्रेप में फंसाकर फिरौती की मांग करने पर पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर अपह्रत युवक को मुक्त कराया है। हनीट्रेप के इस मामले में पकड़ी गई महिला पहले भी हनीट्रेप केस में संलिप्त होने का खुलासा पुलिस की ओर से किया गया है।

जिले के भेंसाण तालुका के धोलवा गांव में रहकर खेती काम करने वाले भावेश रामजी बोरड (35) बीतिे दिन जूनागढ़ की ओर अपनी बाइक पर सवार होकर जा रहे थे तभी रास्ते में भेंसाण चौकड़ी के पास अज्ञात महिला ने लिफ्ट मांगी तो वह बाइक पर बैठा रहा था। तभी दो लोग बाइक पर वहां पहुंचे और अपने आप को एलसीबी पुलिस की पहचान बताते हुए महिला के बारे में पूछताछ किया। इसके बाद भावेश को अपनी बाइक पर बैठाकर उसका अपहरण कर लिया।

इतना ही नहीं उससे फिरौती के रूप में तीन लाख रुपए की मांग की। इसके बाद 1.20 लाख रुपए के लिए भावेश तैयार हुआ और उसने सूरत में रहने वाले भाई मुकेश को फोन कर आंगडीया में सवा लाख रुपए भेजने को कहा। इसके बाद मुकेश को आशंका होने पर उसने गांव के अग्रणी नटूभाई पोकिया को जानकारी और इसके बाद संपूर्ण मामला पुलिस तक पहुंचा। .इस मामले में पुलिस ने अलग-अलग टीम बनाकर जांच के दौरान भावेश को लेकर आंगड़ीया पेढ़ी में पहुंची अपहरणर्ताओं अरविंद गजेरा भरत डायाभाई पारधी और जिन्नत उर्फ बीबीबेन रफीक मकवाणा को गिरफ्तार कर लिया।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…