पुलिस की कड़ी चौकसी के बीच दिनदहाड़े 200 किलो चांदी‌ लूटी गई…

पुलिस की कड़ी चौकसी के बीच दिनदहाड़े 200 किलो चांदी‌ लूटी गई…

मौके पर पहुँचे पुलिस के आला अधिकारी 👆

फिल्मी स्टाइल में ड्राइवर को बंदूक दिखाकर वारदात को दिया अंजाम: एक लाख रुपए भी लूटे…

विस चुनाव के चलते चप्पे-चप्पे पर पुलिस है तैनात…

लखनऊ/आगरा। विधानसभा चुनाव के चलते पूरे प्रदेश में पुलिस की कड़ी चौकसी के बीच ताज नगरी आगरा में आज दिनदहाड़े कार सवार बदमाशों ने बंदूक की नोक पर 200 किलो चांदी लूटी ली और भाग निकले। इस सनसनीखेज घटना की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। एडीजी राजीव कृष्णा के अनुसार कार में चांदी लेकर जा रहे कोरियर कंपनी के मैनेजर से लूट हुई है। लुटेरों की तलाश में सघन चेकिंग अभियान शुरू कर दिया गया है। लूटी गई चांदी की कीमत 1.27 करोड़ बताई जा रही है।
सदर थाना क्षेत्र के रोहता नहर के पास कार सवार बदमाशों ने बीच रोड पर कोरियर कंपनी की गाड़ी रोककर 200 किलो चांदी लूट ली। सभी बदमाश कार से आए थे और हथियार दिखाकर फिल्मी स्टाइल में ड्राइवर से कहा- जल्दी से गाड़ी की डिग्गी खोलो और उस पर बंदूक तान दी। चारों बदमाशों ने चेहरे पर नकाब बांधा हुआ था। घटना की सूचना मिलते ही एडीजी राजीव कृष्ण और एसएसपी सुधीर कुमार सिंह फोर्स के साथ मौके पर जा पहुंचे और कोरियर कंपनी के कर्मचारियों से घटना की जानकारी ली।पुलिस ने वारदात में प्रयुक्त ‌सफेद रंग की होंडा अमेज कार की तलाश में चेकिंग शुरू कर दी है।
खबर लिखे जाने तक तक बदमाशों का सुराग नहीं मिला था। एडीजी के अनुसार बदमाश चांदी के अलावा एक लाख रुपए कैश भी लूट ले गए हैं। एसपी (सिटी) विकास कुमार ने बताया कि मामला टप्पेबाजी का भी हो सकता है, जांच की जा रही है। आरोपियों की तलाश के लिए टीम गठित की गई है। कोरियर कंपनी का कर्मचारी आकाश परमार स्विफ्ट डिजायर कार से 200 किलो चांदी को लेकर राजस्थान जा रहा था। रोहता से पहले द्वारिका राधे ग्रीन कालोनी के पास पीछे से कार में आए चार बदमाशों ने कोरियर कंपनी की कार को ओवरटेक कर रोक लिया।
कार से उतरे बदमाशों ने बंदूक दिखाकर कार ड्राइवर को नीचे उतार लिय। इसके बाद उन्होने कार की डिग्गी खुलवाई और उसमें रखी 200 किलो चांदी को अपनी कार में डालकर भाग निकले। बदमाशों के भागने के बाद कोरियर कंपनी के कर्मचारी आकाश परमार ने शोर मचाया और पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। (19 जनवरी 2022)

विशेष संवाददाता विजय आनंद वर्मा की रिपोर्ट, , ,