नागार्जुन की ‘द घोस्ट’ से जैकलीन फर्नांडिस का कटा पत्ता, ‘जन्‍नत’ वाली सोनल चौहान बनेंगी हीरोइन…

नागार्जुन की ‘द घोस्ट’ से जैकलीन फर्नांडिस का कटा पत्ता, ‘जन्‍नत’ वाली सोनल चौहान बनेंगी हीरोइन…

मुंबई, 18 जनवरी। जैकलीन फर्नांडिस के लिए बीते कुछ महीनों से वक्‍त अच्‍छा नहीं चल रहा। ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ नाम जुड़ने से जहां जैकलीन ईडी की रडार पर हैं, वहीं सलमान खान के ‘द-बैंग’ टूर पर भी वह नहीं जा सकीं। सोशल मीडिया पर सुकेश संग उनकी इंटिमेट तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं, वहीं इस बीच खबर है कि अक्‍क‍िनेनी नागार्जुन की फिल्‍म ‘द घोस्‍ट’ से भी उनका पत्ता कट गया है। जी हां, फिल्‍म में जैकलीन पहले नागार्जुन के साथ लीड रोल में नजर आने वाली थीं, लेकिन अब पता चला है कि उनकी जगह ‘जन्‍नत’ फेम सोनल चौहान को यह ऑफर दिया गया है।

यह खबर जहां एक ओर जैकलीन के फैंस के लिए बुरी है, वहीं सोनल चौहान के फैंस इससे बेहद खुश होंगे। इंस्‍टाग्राम पर सोनल चौहान वैसे भी अपनी बिंदास तस्‍वीरों से फैंस को दीवाना बनाए रखती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘द घोस्‍ट’ के मेकर्स का मानना है कि फिल्‍म में नागार्जुन के अपोजिट सोनल चौहान एकदम सटीक रहेंगी। सोनल और नागार्जुन की जोड़ी फ्रेश है। सोनल की अच्‍छी खासी फैन फॉलोइंग है। ऐसे में मेकर्स का मानना है कि ये कैमेस्ट्री खूब जमेगी।’

दूसरी ओर, 200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग केस में प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी जैकलीन फर्नांडिस से पूछताछ कर चुका है। इसके बाद से ही जैकलीन को देश छोड़कर जाने की मनाही है। समझा जा रहा है कि इस कारण भी उन्‍हें ऑफर्स नहीं मिल रहे हैं, क्‍योंकि जैकलीन विदेशी लोकेशंस पर शूट नहीं कर पाएंगी। वैसे कहा यह भी जा रहा है कि जैकलीन फर्नांडिस से पिछले साल इस प्रॉजेक्ट के लिए बातचीत चल रही थी, लेकिन उन्होंने खुद इसका हिस्सा नहीं बनने का फैसला किया है। इसके पीछे जैकलीन की फीस को कारण बताया जा रहा है।

यह भी दिलचस्‍प है कि फिल्म ‘द घोस्ट’ में पहले काजल अग्रवाल को कास्‍ट किया गया था। लेकिन प्रेग्नेंसी के कारण काजल इस फिल्‍म से अलग हो गईं। इसके बाद मेकर्स ने जैकलीन फर्नांडिस के नाम को फाइनल किया। लेकिन जैकलीन कही राहें भी जुदा हो गईं। ऐसे में अब मेकर्स ने सोनल चौहान को अप्रोच किया है। हालांकि, अभी तक इस बारे में कोई आध‍िकारिक घोषणा नहीं हुई है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…