लूटपाट के लिए महिला को मार डाला था, चार गिरफ्तार…

लूटपाट के लिए महिला को मार डाला था, चार गिरफ्तार…

नई दिल्ली। यमुनापार के करावल नगर इलाके में 52 वर्षीय महिला तारा बोध उर्फ पप्पी की कैंची घोंपकर की गई हत्या की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। इस संबंध में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों में गाजियाबाद के लोनी स्थित बलराम नगर निवासी अमन (23), आकाश (20), मनीष (19) और वैभव (19) शामिल हैं। आरोपियों ने लूटपाट के लिए महिला की हत्या की थी।

डीसीपी संजय कुमार सैन ने बताया कि अमन लोनी इलाके में सिलाई की फैक्टरी चलाता था। वह कांट्रेक्ट पर तारा के परिवार से कपड़ा ले जाकर अपनी फैक्टरी में स्कूल यूनिफॉर्म सिलवाता था। पुलिस के मुताबिक आर्थिक स्थिति खराब होने पर वह काफी परेशान था। इस कारण उसने तारा के परिवार को लूटने की योजना बनाई। इसी वजह से उसने पहले तारा की हत्या कर उसके पहने हुए जेवरात लूट लिए। इसके बाद उनके घर में लूटपाट करने का प्रयास किया। लेकिन उस समय घर में पड़ोसियों के होने के कारण वह वारदात को अंजाम नहीं दे पाए। इसके पहले भी आरोपी अमन और आकाश लोनी में एक बुजुर्ग महिला की हत्या में शामिल रहे हैं।

बता दें कि करावल नगर इलाके में जौहरीपुर के अंबेडकर विहार स्थित गली नंबर-8 में रहने वाली तारा की सोमवार शाम को हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने जांच के बाद वारदात में शामिल अमन, आकाश, मनीष और वैभव को दबोच लिया।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…