अनन्या पांडे ने शेयर किया बिकिनी फोटोशूट, मालदीव में कर रहीं एन्जॉय…

अनन्या पांडे ने शेयर किया बिकिनी फोटोशूट, मालदीव में कर रहीं एन्जॉय…

मुंबई, 13 जनवरी। अभिनेता चंकी पांडे की बेटी और बॉलिवुड ऐक्ट्रेस अनन्या पांडे इंडस्ट्री की स्टाइलिश और प्रॉमिसिंग हीरोइनों में शुमार हैं। वह आए दिन ग्लैमरस फोटोशूट सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। एक बार फिर उन्होंने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट बिकिनी फोटोशूट शेयर किया है, जिसमें वह एकदम तरोताजा अंदाज में नजर आई हैं। बिकिनी में किलर पोज देतीं अनन्या की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

इन तस्वीरों में अनन्या पांडे मालदीव में प्रिंटेड ऑफ शोल्डर बिकिनी पहने कूल पोज देती दिख रही हैं। उनके इस लुक पर काला चश्मा और हाथ व गले में पहनी एसेसरीज चार चांद लगा रही हैं। अनन्या पांडे ने इंस्टाग्राम कैप्शन में फोटोग्राफर से लेकर मेकअप आर्टिस्ट ज्वैलरी व हेयर स्टाइलिस्ट के बारे में डिटेल भी साझा की।

कुछ ही घंटों में अनन्या पांडे की इन तस्वीरों को 7 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं कमेंट्स बॉक्स में जमकर ऐक्ट्रेस की तारीफ भी देखने को मिलती है। इंस्टाग्राम पर 20 मिलियन से भी ज्यादा अनन्या पांडे के फॉलोअर्स हैं। वह न्यूकमर्स में सबसे चर्चित स्टार्स में से एक हैं।

अनन्या पांडे ने बॉलिवुड में करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से डेब्यू रखा। इस फिल्म में वह तारा सुतारिया और टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आईं। इसके बाद उन्होंने कार्तिक आर्यन के साथ ‘पति पत्नी और वो’ में काम किया। अनन्या पांडे की आखिरी फिल्म साल 2020 में ओटीटी पर आई ‘खाली-पीली’ थी।

अनन्या पांडे की आने वाली फिल्म ‘लाइगर’ है। ‘लाइगर’ में वह पहली बार साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। फिल्म से उनका लुक भी रिलीज हो चुका है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…