लड़की पहुंची प्रेमी के घर, परिजनों ने पीटकर युवक की कर दी हत्या…

लड़की पहुंची प्रेमी के घर, परिजनों ने पीटकर युवक की कर दी हत्या…

गांव में वारदात के बाद तनाव…

गोपालगंज, 05 जनवरी। बिहार के गोपालगंज जिले के उचकागांव थाना क्षेत्र में प्रेम-प्रसंग के मामले में विरोध करना एक युवक को इतना भारी पड़ गया कि उसको इसकी कीमत जान देकर चुकानी पड़ी। इस मामले में हालांकि पुलिस ने त्वरित कारवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के मुताबिक, भुवला गांव में एक युवक का पड़ोस की ही रहने वाली अपने की समुदाय की एक युवती के बीच काफी दिनों से प्रेम संबंध चल रहा था। हालांकि, युवती के परिजन इस संबंध के विरोध में थे।

इसी बीच, बताया जा रहा है कि तीन जनवरी की शाम युवती खुद चलकर अपने प्रेमी के घर चली गई, जिसकी भनक लगने पर उसके भाई और उसकी मां अपनी बेटी को बुलाने के लिए पड़ोस के ही एक अन्य युवक साबिर अली उर्फ डब्लू खान को अपने साथ लेकर बेटी के प्रेमी के घर जा पहुंचे।

इस दौरान दोनो ओर से काफी कहासुनी होने के बाद वे तीनों युवती को लेकर अपने घर वापस लौट गए। आरोप है कि यह प्रेमी युवक के परिजनों को नागवार गुजरा और युवक प्रेमी के परिजन लाठी-डंडे से लैस होकर प्रेमिका युवती के घर पहुंचे और पथराव शुरू कर दिए।

इसी दौरान, आरोप है कि साबिर खान को अपने दरवाजे पर बैठा देखकर उसे लाठी-डंडे से जमकर पिटाई कर दी गई, जिससे उसकी मौत हो गई।

इसके बाद शोर सुनकर ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे लेकिन तब तक सभी आरोपी फरार हो गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया ।

गोपालगंज के पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार ने बुधवार को बताया कि मृतक के पिता के बयान पर मंगलवार की शाम उचकागांव थाना में हत्या की एक प्राथमिकी दर्ज कर कर ली गई है। दर्ज प्राथमिकी में 7 लोगों को नामजद तथा अज्ञात लोगों को आरोपी बनाया गया है।

उन्होंने बताया पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी कलीम को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अन्य आरोपियों के गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही है तथा पूरे मामले की जांच की जा रही है। घटना के बाद से गांव में तनाव बना हुआ है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…