सोनू निगम और उनके परिवार को हुआ कोरोना, सिंगर ने कहा- ‘मैं मरने वाला नहीं हूं…

सोनू निगम और उनके परिवार को हुआ कोरोना, सिंगर ने कहा- ‘मैं मरने वाला नहीं हूं…

मुंबई, 05 जनवरी। बीते कुछ ही दिनों में बॉलीवुड के कई सेलेब्स कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं और अब इस लिस्ट में मशहूर सिंगर सोनू निगम का नाम भी जुड़ गया है। कोरोना वायरस एक बार फिर तेजी से लोगों को अपनी चपेट में लेना शुरू कर दिया है। रोजाना हजारों लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो रहे हैं।

सोनू निगम ने अपने और अपने परिवार के कोरोना पॉजिटिव पाएं जाने की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर दी। उस वीडियो के जरिए उन्होंने बताया कि वे, उनका बेटा नीवान और पत्नी मधुरिमा निगम भी कोराना वायरस से संक्रमित हो गएं है।

उस वीडियो में सोनू कह रहें हैं कि, “आप सभी को नए साल की शुभकामनाएं। मैं कोविड पॉजिटिव हूं। काफी लोगों को ये बात पता है और काफी लोगों को नहीं पता। लेकिन ये भी सच है कि मुझे नहीं लग रहा कि मैं कोविड पॉजिटिव हूं। मैं दुबई में हूं। मुझे इंडिया आना था क्योंकि भुवनेश्वर में मुझे परफॉर्म करना था और सुपर सिंगर सीजन 3 का शूट भी करना था।”

“जब मैंने कोरोना टेस्ट करवाया, तो मैं पॉजिटिव पाया गया। लेकिन मुझे उम्मीद है कि मैं धीरे-धीरे ठीक हो जाऊंगा। मैंने कितनी बार वायरल और गले खराब में कॉन्सर्ट किए हैं और उससे तो ये काफी बेहतर है। कोविड पॉजिटिव हूं लेकिन मैं मर नहीं रहा हूं। मेरा गला भी चल रहा है यानी मैं ठीक हूं। लेकिन मुझे बुरा लग रहा है कि बहुत नुकसान हुआ है। मेरी जगह बाकी सिंगर पहुंचे हैं।”

इस वीडियो के अंत में सोनू निगम ने ये भी बताया कि उनकी पत्नी मधुरिमा निगम और बेटा नीवान भी कोरोना पॉजिटिव हैं। साथ ही उन्होंने कोरोना वायरस के कारण फिल्म इंडस्ट्री और फिल्ममेकर्स को हो रहें नुकसान के बारे में भी बात की।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…