प्रपोजल के दूसरे ही दिन हुई करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश में बहस, रश्मि देसाई बनी वजह…

प्रपोजल के दूसरे ही दिन हुई करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश में बहस, रश्मि देसाई बनी वजह…

मुंबई, 27 दिसंबर। बिग बॉस 15 के वीकेंड का वार एपिसोड में करण कुंद्रा ने तेजस्वी प्रकाश को प्रपोज किया। लेकिन इस खूबसूरत पल को बीते एक दिन भी नहीं हुए कि दोनों के बीच फिर से लड़ाई हो गई और वजह रश्मि देसाई बनी। जारी प्रोमो में तेजा किसी टास्क के लिए रश्मि का नाम लेती हैं, वहीं करण अभिजीत बिचुकले का नाम लेकर सेफ साइड खेल जाते हैं। ऐसा देखकर तेजस्वी भड़क जाती हैं और करण से काफी कुछ बोल देती हैं।

दरअसल, बिग बॉस 15 के प्रोमो के मुताबिक, दो हफ्ते में फिलाने आना वाला है। ऐसे में घरवालों को हर बार फाइनल्स में अपनी जगह बनाने का मौका मिल रहा है। लिविंग एरिया में बैठे सभी सदस्यों को किसी एक घरवाले का नाम लेना होता है। तो पहले उमर रियाज अपना कारण बताते हुए देवोलीना का नाम लेते हैं। कहते हैं कि देवो का बस ये है कि उनकी मर्जी चले राखी के जरिए। इस पर राखी जवाब देती हैं। बोलती हैं, ‘वह स्ट्रांग कंटेस्टेंट है इससे तुम्हारी हालत खराब हो जाती है।’

वहीं, तेजस्वी भी रश्मि का नाम लेती हैं, जिसके बाद वह भड़क जाती हैं। तंज कसते हुए कहती हैं, ‘जब कोई अपने ही पार्टनर के साथ ईमानदार नहीं रह सका..’ इसी बीच तेजा उन्हें टोक देती हैं और चिल्लाकर कहती हैं, ‘करण और मेरे रिश्ते के बारे में कमेंट करना बंद कीजिए।’ इस पर रश्मि भी एकदम मूड में आ जाती हैं। वह जवाब देती हैं, ‘मेरी जो मर्जी मैं बोलूंगी।’

वहीं करण भी रश्मी के सपोर्ट में कुछ कहती हैं। खैर, जब उनके नाम लेने की बारी आती है, तो वह अभिजीत बिचुकले का नाम ले लेते हैं। इस पर ही बात बिगड़ जाती है। बाथरूम एरिया में करण से तेजस्वी चिल्लाकर कहती हैं कि अगर वह रश्मि को बचाने के लिए खेल रहे हैं तो उन्हें इस बात से दिक्कत है।

अब इन दोनों के बीच यह बिगड़ी बात कितनी जल्दी बनती है, आने वाले एपिसोड में देखने के बाद पता चलेगा। फिलहाल तो घरवाले एक बार फिर राखी के संचालन से परेशान हैं। गार्डन एरिया में हो रहा टिकट टू फिनाले टास्क के दौरान प्रतीक सहजपाल और संचालक के बीच तू-तू, मैं-मैं हो जाती है। होता यह है कि प्रतीक गेम से उमर का पुतला तोड़कर उन्हें बाहर कर देते हैं। इस पर राखी कहती हैं वह अभी भी गेम खेल सकते हैं। इस पर दोनों भिड़ जाते हैं। हालांकि बीच में देवोलीना आती हैं, लेकिन प्रोमो में ऐसा दिखाया गया कि राखी उनकी भी नहीं सुनती।

अब टास्क क्या है और सदस्यों ने किस वजह से एक-दूसरे का नाम लिया, आने वाले एपिसोड में क्लियर होगा।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…