शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा और दोस्तों संग मसूरी में मनाया क्रिसमस…

शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा और दोस्तों संग मसूरी में मनाया क्रिसमस…

मुंबई, 26 दिसंबर। बॉलिवुड ऐक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने इस साल खास तरीके से क्रिसमस सेलिब्रेट किया। शिल्पा क्रिसमस के मौके पर अपने पति राज कुंद्रा, बच्चों और दोस्तों के साथ उत्तराखंड के हिल स्टेशन मसूरी पहुंच गईं। शिल्पा ने मसूरी में क्रिसमस मनाते हुए कई तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं। इन तस्वीरों में शिल्पा अपने परिवार और दोस्तों के साथ क्रिसमस ट्री के सामने पोज देती नजर आ रही हैं।

शिल्पा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में मसूरी ट्रिप के कई वीडियो शेयर किए हैं। इसमें वह ट्रेकिंग करती और बकरियों को चारा खिलाती नजर आ रही हैं। शिल्पा ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, ‘इससे बेहतर क्रिसमस नहीं हो सकता था।’ इन तस्वीरों और वीडियो में शिल्पा के साथ उनके पति राज कुंद्रा भी नजर आ रहे हैं।

बता दें कि इस साल शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा काफी कठिन समय से गुजरे हैं। राज कुंद्रा पर पॉर्न फिल्में बनाने का आरोप है जिसके लिए वह 2 महीने तक जेल में भी रहकर आए थे। हाल में राज कुंद्रा ने इस मामले पर पहली बार बोलते हुए कहा था कि वह कभी भी पॉर्न फिल्में बनाने के काम में शामिल नहीं रहे हैं बल्कि उन्हें गलत तरीके से फंसाते हुए ‘बलि का बकरा’ बनाया गया है।

मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने जुलाई के महीने में राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया था। पुलिस का आरोप है कि राज कुंद्रा पॉर्न वीडियो बनाते थे और अपने ऐप हॉट शॉट्स के जरिए उन्हें बेचते थे। 2 महीने तक जेल में रहने के बाद बॉम्बे हाई कोर्ट ने राज कुंद्रा को जमानत पर रिहा करने के आदेश दिए थे। हाल में सुप्रीम कोर्ट ने भी राज कुंद्रा को राहत देते हुए उनकी गिरफ्तारी पर 4 हफ्ते तक की रोक लगा दी थी।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट