झूला झूल रहे छात्र के सिर में टीचर ने मारा डंडा…

झूला झूल रहे छात्र के सिर में टीचर ने मारा डंडा…

छात्र हुआ लहुलुहान…

फतेहाबाद, 21 दिसंबर। गांव चिन्दड़ में झूला झूल रहे 5वीं कक्षा के छात्र के सिर पर स्कूल की मुख्य शिक्षक द्वारा डंडा मारने का समाचार है।

घायल छात्र को उपचार के लिए अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया है। इस मामले में पुलिस ने छात्र की माता की शिकायत पर आरोपी टीचर के खिलाफ केस दर्ज किया है। वहीं दूसरी ओर स्कूल टीचर ने भी छात्र की मां व एक अन्य महिला पर मारपीट करने व सरकारी ड्यूटी में बाधा पहुंचाने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज करवाया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

पुलिस को दी शिकायत में गांव चिन्दड़ निवासी महिला सुमन ने कहा है कि उसका 9 वर्षीय लड़का विराट जोकि पांचवीं में पढ़ता है गत दिवस अपने 2-3 दोस्तों के साथ गांव के राजकीय कन्या विद्यालय में झूला झूलने गया था। वहां स्कूल में मैडम शकुन्तला ने उसके बेटे विराट को जाकर डांटना शुरू कर दिया और उस पर लकड़ी की छड़ी उसके सिर पर दे मारी जिससे विराट लहु-लुहान हो गया। बाद पर किसी तरह वह अपने दोस्तों के साथ घर आया और आपबीती सुनाई। बाद में जब वह पड़ोसी कविता को साथ लेकर मैडम को समझाने स्कूल गई तो मैडम ने उसके साथ भी झगड़ा करना शुरू कर दिया। बाद में उसने अपने बेटे को उपचार के लिए बड़ोपल के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया जहां से उसे अग्रोहा रेफर कर दिया गया। इस मामले में पुलिस ने आरोपी टीचर शकुन्तला के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। दूसरी ओर पुलिस ने राजकीय कन्या प्राथमिक पाठशाला चिन्दड़ की मुख्य शिक्षक शकुन्तला की शिकायत पर विराट की माता व एक अन्य महिला के खिलाफ मारपीट करने व सरकारी ड्यूटी में बाधा पहुंचाने का केस दर्ज किया है। मुख्य शिक्षक का आरोप है कि विराट की माता व एक महिला ने विद्यालय में आकर उसके साथ हाथापाई की और सरकारी काम में बाधा पहुंचाई है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…