एचटेट परीक्षा की तैयारियों को लेकर हुई बैठक…

एचटेट परीक्षा की तैयारियों को लेकर हुई बैठक..

गुरुग्राम: जिले में 18 और 19 दिसंबर को होने वाली हरियाणा अध्यापक पात्रता (एचटेट) परीक्षा को सुव्यवस्थित ढंग से संपन्न करवाने के लिए अतिरिक्त उपायुक्त विश्राम कुमार मीणा की अध्यक्षता में बैठक हुई। इसमें उन्होंने परीक्षा के सफल आयोजन के लिए संबंधित अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए। एडीसी विश्राम कुमार मीणा ने कहा कि यह काफी संवेदनशील कार्य है जिसे सभी अधिकारियों को पूरी जिम्मेदारी के साथ करना है। अधिकारी सुनिश्चित करें कि परीक्षा के दौरान किसी प्रकार की लापरवाही ना हो।

गुरुग्राम की एसडीएम अंकिता चौधरी ने बताया कि हरियाणा अध्यापक पात्रता परीक्षा 18 दिसंबर को एक और 19 दिसंबर को दो शिफ्ट में होगी। इसके लिए जिले में 11 केंद्र बनाए गए हैं। उन्होंने बताया कि 18 दिसंबर को परीक्षा का समय दोपहर तीन से शाम साढ़े पांच बजे तक का होगा। 19 दिसंबर को पहली शिफ्ट सुबह दस से दोपहर साढ़े बारह बजे तक और दूसरी शिफ्ट दोपहर तीन से शाम साढ़े पांच बजे तक होगी। परीक्षा के लिए 11 ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किए गए हैं।

जिला शिक्षा अधिकारी कैप्टन इंदु बोकन ने कहा कि एचटेट परीक्षा को तैयारी की जा रही है। परीक्षा केंद्रों पर शौचालयों आदि की सभी व्यवस्थाओं का ध्यान रखा जाएगा।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट