अमिताभ ने शाम कौशल को दी बहू कटरीना के घर आने की बधाई, विक्की कौशल ने जोड़े हाथ…

अमिताभ ने शाम कौशल को दी बहू कटरीना के घर आने की बधाई, विक्की कौशल ने जोड़े हाथ…

मुंबई, 15 दिसंबर। अमिताभ बच्चन ने विक्की कौशल और कटरीना कैफ को शादी की बधाई दी है। हालांकि, न्यूलीवेड कपल को बधाई देते हुए अमिताभ ने विक्की कौशल के पिता शाम कौशल के साथ अपनी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने शाम कौशल के बेटे-बहू के लिए बधाइयों के साथ-साथ उनकी भी तारीफ की है।

विक्की कौशल और कटरीना कैफ को इंडस्ट्री के फ्रेंड्स और जानने वालों से लगातार बधाइयां मिल रही हैं। अमिताभ बच्चन ने भी दोनों सितारों को उनकी जिंदगी की नई शुरुआत के लिए शुभकामनाएं भेजी हैं और प्यार भरा एक पोस्ट किया है।

अमिताभ बच्चन ने इस मौके पर विक्की के पिता शाम कौशल के साथ बिताए पलों को भी याद किया है। अमिताभ ने लिखा है, ‘सेट पर विक्की कौशल के पिता और ऐक्शन डायरेक्टर शाम कौशल के साथ, उनके साथ काफी लंबे वक्त तक काम कर चुका हूं, बहुत ही विनम्र और प्यारे इंसान हैं वह, वधाइयां, वधाइयां, वधाइयां।’

अमिताभ के इस पोस्ट पर विक्की कौशल ने फौरन रिप्लाई किया। उन्होंने हार्ट इमोजी के साथ नमस्ते करते हुए कहा- सर।

बता दें कि विक्की और कटरीना कैफ ने राजस्थान के सवाई माधोपुर में शादी रचाई। दोनों 9 दिसम्बर को विवाह के पवित्र बंधन में बंधे और 10 दिसम्बर को वे अपने हनीमून ट्रिप पर निकल गए। चार दिन बाद मंगलवार को वे वापस लौट आए और फिलहाल कटरीना विक्की के साथ अपने ससुराल वाले घर में पहुंची हैं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…