अभिलाष थपलियाल ने वेब सीरीज फाडू में अपने रोल के बारे में बात की…

अभिलाष थपलियाल ने वेब सीरीज फाडू में अपने रोल के बारे में बात की…

मुंबई, 07 दिसंबर। अभिनेता और होस्ट अभिलाष थपलियाल अश्विनी अय्यर तिवारी की आने वाली वेब सीरीज फाडू में नजर आएंगे। वह वर्तमान में मुंबई और उसके आसपास फाडू की शूटिंग कर रहे हैं और वह अनोखे अवतार में दिखाई देंगे।

अभिलाष ने हाल ही में वेब शो एस्पिरेंट्स से प्रसिद्धि हासिल की है। उन्हें सैयामी खेर और पावेल गुलाटी जैसे अन्य कलाकारों के साथ देखा जाएगा।

अभिनेता मुंबई और उसके आसपास की झुग्गियों में शूटिंग कर रहे हैं। अपने अनुभव को साझा करते हुए, अभिनेता कहते हैं कि चूंकि हम वास्तविक स्थानों पर शूटिंग कर रहे हैं, एक झुग्गी के बीच में, यह मेरे लिए शारीरिक रूप से थोड़ा चुनौती भरा रहा है। एक ²श्य में, मैं एक सीवर नहर के बगल में लेटा हुआ था। मेरे चारों ओर कचरा, मक्खियों और मच्छरों थे।

हालांकि शुरूआत में मुझे समायोजित होने में थोड़ा समय लगा, वास्तविक स्थानों पर शूटिंग ने मुझे सहानुभूति विकसित करने में मदद की और मुझे उन विशेषाधिकारों का एहसास कराया जो हम प्रदान करते हैं।

उन्होंने इससे पहले साकिब सलीम और तापसी पन्नू अभिनीत दिल जंगली जैसी फिल्में की हैं और एंटरटेनमेंट की रात और कॉमेडी सर्कस जैसे शो किए हैं।

यह पूछे जाने पर कि यह भूमिका उनके द्वारा पहले की गई भूमिकाओं से कैसे अलग थी, अभिलाष ने जवाब दिया कि मुझे अभी मुख्यधारा के प्रोजेक्ट मिलने लगे हैं, और इसलिए हर किरदार मुझे कुछ नया करने का मौका देता है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…