जरुरतमंदों में भोजन पैकेट वितरण करते युवा जनकल्याण समिति के कार्याकर्ता…

जरुरतमंदों में भोजन पैकेट वितरण करते युवा जनकल्याण समिति के कार्याकर्ता…

कार्यकर्ताओं का जन्मदिन जरुरतमंदों के साथ मनाना पूर्ण का कार्य: कुलदीप पाण्डेय…

गोरखपुर! असहाय जरूरतमंदों की सेवा में सदैव तत्पर समाजिक संगठन युवा जनकल्याण समिति के संचालक व प्रदेश अध्यक्ष युवा समाजसेवी कुलदीप पाण्डेय के मार्गदर्शन में सुपर 30 मूहिम के अन्तर्गत दिनांक 4 दिसम्बर दिन शनिवार को रेलवे स्टेशन समिप सड़कों के किनारे रहने वाले लगभग 30 जरूरतमंद लोगों में भोजन पैकेट का वितरण किया गया।
युवा समाजसेवी कुलदीप पाण्डेय ने बताया कि संगठन से जुड़े सभी सामाजिक कार्यकर्ता अपने जन्मदिन को असहाय जरूरतमंदों या होनहार बच्चों के बीच में मनाते चले आ रहे हैं, इस दौरान संगठन के प्रदेश सचिव आदित्य पाण्डेय ने युवा समाजसेवी कुलदीप पाण्डेय के साथ जाकर अपने 25 वें जन्मदिन पर समाज सेवा का कार्य किया तथा 30 जरूरतमंद लोगों में भोजन पैकेट का वितरण किये.भोजन पैकेट वितरण में उप सचिव अमरेश पाण्डेय कि सहभागिता रही.
नर सेवा नारायण सेवा के उद्देश्य परक निरंतर कार्य कर रही संगठन के संचालक व प्रदेश अध्यक्ष युवा समाजसेवी कुलदीप पाण्डेय ने कहा कि संगठन के कार्यकर्ताओं का समाज सेवा के प्रति समर्पण ही सेवा है जो समाज से एक अलग पहचान दिलाती है अपनों के साथ साथ समाज के असहाय लोगो के लिए भी समय निकालना, उनके लिए सामर्थ्य नुकसान दो वक्त के भोजन की व्यवस्था करना यही सच्ची नारायण की सेवा है.

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…