50 लाख की प्राइज मनी पर मचा ‘दंगल’, निशांत-राखी की हुई लड़ाई…

50 लाख की प्राइज मनी पर मचा ‘दंगल’, निशांत-राखी की हुई लड़ाई…

मुंबई, 30 नवंबर। ‘बिग बॉस 15′ जब से वाइल्ड कार्ड्स, वीआईपी बनकर एंटर हुए हैं तब से घर में घमासान मच गया है। राखी सावंत, उनके पति रितेश के साथ रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी ने वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री की थी। अब हाल ही के एपिसोड में अभिजीत बिचुकले ने भी एंट्री की। इसके बाद से घर का माहौल एकदम बदल गया। जहां एक तरफ अभिजीत ने घरवालों के साथ पंगा लेना शुरू कर दिया है, वहीं दूसरी ओर वीआईपी और नॉन-वीआईपी सदस्य भी एक-दूसरे से भिड़ गए हैं।

मेकर्स ने आने वाले एपिसोड का प्रोमो रिलीज किया है। जहां एक प्रोमो में अभिजीत बिचुकले और राखी सावंत के बीच मस्ती दिख रही है, तो वहीं दूसरे प्रोमो में घरवालों के बीच भिड़ंत होती नजर आ रही है।

प्रोमो में नॉन-वाईपी की कुछ सदस्य वीआईपी रूम से चीजें चुराकर ले आते हैं और वीआईपी द्वारा दिए जा रहे काम करने से भी मना कर देते हैं। करण कुंद्रा, तेजस्वी, शमिता शेट्टी, निशांत भट्ट, उमर रियाज और प्रतीक मिलकर प्लान बनाते हैं कि वो किसी भी कीमत पर वीआईपी सदस्यों का काम नहीं करेंगे। उनकी नाक में दम कर देंगे। इसी को लेकर राखी सावंत और निशांत की लड़ाई हो जाती है। राखी, निशांत से कुछ काम करने के लिए कहती हैं, लेकिन वह इनकार कर देते हैं और बोलते हैं कि खाना नहीं बनाएंगे।

वहीं सभी घरवालों को बिग बॉस ने 50 लाख की प्राइज मनी जीतने का आखिरी मौका भी दिया है। बता दें कि एक टास्क के दौरान घरवालों की गलती के चलते ‘बिग बॉस 15’ की प्राइज मनी जीरो हो गई थी। उसी प्राइज मनी को पाने के लिए बिग बॉस ने घरवालों से एक टास्क करवाया। इस टास्क में भी खूब लड़ाई हुई, जिसकी झलक शेयर किए गए प्रोमो में देखी जा सकती है:

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट