जय भानुशाली के घर लौटते ही ख‍िलख‍िला उठी तारा, बिटिया ने प्‍यार से चूमा पिता का हाथ…

जय भानुशाली के घर लौटते ही ख‍िलख‍िला उठी तारा, बिटिया ने प्‍यार से चूमा पिता का हाथ…

मुंबई, 27 नवंबर। जय भानुशाली ‘बिग बॉस 15’ से इविक्‍ट हो गए हैं। शो के पहले कंटेस्‍टेंट बनकर ‘बिग बॉस’ के घर में एंट्री करने वाले जय का सफर 55वें दिन समाप्‍त हो गया। जय की जब एंट्री हुई थी, तब ऐसा लगा था कि वह सबसे स्‍ट्रॉन्‍ग कंटेस्‍टेंट बनकर उभरेंगे। लेकिन ऐसा हो न सका। बहरहाल, जय अब वहां हैं जहां उनकी खुशी बसती है। घर लौटते ही जय ने सबसे पहले बेटी तारा को गले लगाया। बताया जाता है कि बिटिया रानी भी लंबे अरसे बाद पिता को देखकर उनसे जा लिपटी। यह बेहद इमोशनल मोमेंट था, वहीं जय ने इंस्‍टाग्राम पर बेटी तारा के साथ एक प्‍यारा वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों बाप-बेटी ख‍िलख‍िलाते नजर आ रहे हैं।

‘बिग बॉस’ के घर से एविक्‍शन के बाद जय का यह पहला इंस्‍टा पोस्‍ट है। वीडियो में वह नए रील्‍स ट्रेंड को फॉलो कर रहे हैं। इसमें अपने बच्‍चे के आगे हाथ बढ़ाना होता है। देखने वाली बात यह होती है कि बच्‍चा इस पर कैसे रिएक्‍ट करने वाला है। वीडियो की सबसे खूबसूरत बात यह है कि जब हाथ तारा के सामने अपना हाथ बढ़ाते हैं तो वह पहले उस पर ताली बजाती हैं और फिर पिता के हाथ को चूम लेती है।

जय भानुशाली का ‘बिग बॉस’ का सफर बहुत अच्‍छा नहीं रहा है। ऐसा लगा जैसे उन्‍हें यह गेम समझ ही नहीं आया। न सिर्फ घर में आने वाले मेहमानों ने बल्‍क‍ि खुद होस्‍ट सलमान खान ने भी जय से कई बार कहा कि उन्‍हें शो में ‘रिएक्‍ट’ करने की जरूरत है। लेकिन जय ऐसा कर न पाए। जय कहीं न कहीं गेम से ज्‍यादा ‘सही’ और ‘गलत’ में उलझे रहे। इतना ही नहीं, वह घर में अपनी मजबूत जगह बना पाने में भी असफल रहे और बाकी कंटेस्‍टेंट से कायदे की दोस्‍ती करने में भी।

शो में खुद जय ने भी कई बार यह स्‍वीकार किया कि वह गेम को समझ नहीं पा रहे हैं और कन्‍फ्यूज हैं। खैर, जय भानुशाली को बतौर होस्‍ट और ऐक्‍टर दर्शकों ने खूब पसंद किया है। हर कोई उनकी खुशमिजाजी का कायल है। उम्‍मीद यही है कि अब जब वह अपने असली घर लौटे हैं तो ‘खोए हुए’ हुए जय, पत्‍नी माही विज और बेटी तारा से मिलकर दोबारा खुद को ‘ढूंढ़’ पाएंगे।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…