कार पर गोली चलाकर दहशत फैलाने की कोशिश…

कार पर गोली चलाकर दहशत फैलाने की कोशिश…

फरीदाबाद। गांव तिलपत की सूरदास कालोनी में कुछ लोगों पर एक मकान के सामने खड़ी कार पर गोली चलाकर दहशत फैलाने का आरोप लगा है। मकान मालिक ने पल्ला थाना पुलिस को इस संबंध में गुरुवार को शिकायत दी है।

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने फारेंसिक टीम से घटनास्थल की जांच कराई है। पुलिस का कहना है कि फारेंसिक टीम की जांच रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई होगी। मामला लेन-देन का बताया जा रहा है। यहां सूरदास कालोनी में रहने वाले हरिशंकर पांडेय ने गुरुवार को पुलिस का बताया कि 22 नंवबर की सुबह वे कहीं से अपने घर पहुंचे थे। तभी उन्हें पटाखे चलने जैसी तेजी आवाज सुनाई दी। वे तुरंत बाहर निकलकर आए तो उनकी स्विफ्ट कार का अगला शीशा चटका हुआ था। कार के पास एक खाली कारतूस भी पड़ा मिला। इससे उन्होंने अनुमान लगाया कि किसी ने दहशत फैलाने के लिए उनकी कार पर गोली चलाई है।

हरिशंकर का कहना है कि कुछ लोगों के साथ उनका रुपयों का लेन-देन है। इसके चलते उन लोगों ने उन्हें व परिवार को जान से मारने की धमकी दी थी। हरिशंकर ने छह लोगों के खिलाफ थाने में शिकायत दी है। पुलिस ने स्विफ्ट कार को कब्जे में ले लिया है। पुलिस गोली चलने पर संदेह जता रही है। पुलिस का कहना है कि गोली चलती तो शीशे में छेद होता। गोली शीशे को भेदते हुए कार में अंदर गिरती, मगर ऐसा नहीं हुआ। शीशा चटका हुआ देखकर लगता है कि किसी ने हथौड़े से तेज वार किया हो। पुलिस का कहना है कि फारेंसिक रिपोर्ट से स्थिति स्पष्ट हो जाएगी। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट