*पत्नी से मिलने ससुराल गए युवक को साले ने आग लगाई…..*

*पत्नी से मिलने ससुराल गए युवक को साले ने आग लगाई…..*

*युवक की हालत गंभीर: एफआईआर दर्ज कर पुलिस ने शुरू की मामले की जांच*

*लखनऊ/फरीदाबाद।* हरियाणा के फरीदाबाद में ससुराल में पत्नी से मिलने आए एक युवक पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी गई। आग की लपटों से घिरा युवक जान बचाने के लिए शोर मचाता हुआ गली में आ गया। लोगों ने उसके कपड़ों में लगी आग बुझाई तथा उसे गंभीर हालत में उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसकी हालत नाजुक देख दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर पत्नी के भाई के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। साले पर आग लगाने का आरोप है।
ऊंचा गांव निवासी बब्लू ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह 10वीं कक्षा तक पढ़ा है। उसकी शादी करीब तीन साल पहले दौलत कॉलोनी निवासी ज्योति के साथ हुई। करीब 5-6 दिन पहले उसकी पत्नी अपने पिता के घर गई। इसके बाद वह 18 नवंबर की शाम पत्नी ज्योति से मिलने उसके घर गया। उसके साथ मलेरना रोड निवासी सोनू भी साथ में था, वही अपनी बाइक पर उसे लेकर ससुराल गया था। ससुराल पहुंचने पर उसे उसकी पत्नी ज्योति और उसके घर वालों से मुलाकात हुई। जब वह अंदर पहुंचा तो आरोप है कि उसके साले मनीष ने पेट्रोल डालकर आग लगा दी।
आग लगते ही वह जान बचाने के लिए गली की ओर भागा। जहां गली वालों ने उसके कपड़ों में लगी आग बुझा दी। इसके बाद उसे गंभीर हालत में उपचार के लिए निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां उसकी हालत को नाजुक देखकर दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में दाखिल कराया गया है।डॉक्टरों ने उसे 55 फीसदी जली हुई हालत में बताया है। पुलिस ने आरोपी साले मनीष के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि युवक पत्नी के मायके जाने से नाराज था। मायके वाले ज्योति को अभी ससुराल नहीं भेजना चाह रहे थे।
*”हिंद वतन समाचार” की रिपोर्ट, , ,*