गूगल ने पिक्सल फोल्ड के आपूर्तिकर्ताओं के साथ ऑर्डर रद्द किए : रिपोर्ट…

गूगल ने पिक्सल फोल्ड के आपूर्तिकर्ताओं के साथ ऑर्डर रद्द किए : रिपोर्ट…

सैन फ्रांसिस्को, 17 नवंबर। यूएस-आधारित सर्च इंजन दिग्गज गूगल ने कथित तौर पर एक फोल्डेबल पिक्सेल फोन के साथ आने की अपनी योजना को छोड़ दिया है, जिसके अगले साल पिक्सल फोल्ड के रूप में अपनी शुरूआत करने की उम्मीद थी।

डिजिटल सप्लाई चेन कंसल्टेंट्स (डीएससीसी) की एक रिपोर्ट के मुताबिक, गूगल ने पिक्सल फोल्ड को 2021 में और कथित तौर पर 2022 की पहली छमाही में बाजार में नहीं लाने का फैसला किया है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि गूगल को शायद लगा कि यह फोल्डेबल स्पेस में प्रतिस्पर्धा करने का सही समय नहीं है, जब आपूर्ति श्रृंखला अभी भी बाधाओं को महसूस कर रही है।

पिक्सल फोल्ड को लेकर कई तरह की भविष्यवाणियां की गई हैं, जो कि अपने अंतरराष्ट्रीय बाजारों में गूगल का पहला फोल्डेबल फोन होने की उम्मीद थी।

हार्डवेयर के संदर्भ में, पिक्सल फोल्ड को एलटीपीओ के साथ गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 के समान आकार और 120 हट्र्ज तक वैरिएबल रीफ्रेश होने की उम्मीद थी।

कंपनी ने हाल ही में एंड्रॉइड 12एल की घोषणा की, जो टैबलेट, फोल्डेबल और क्रोम ओएस उपकरणों के लिए अनुकूलित एंड्रॉइड 12 का एक संस्करण है।

टेकक्रंच की रिपोर्ट के अनुसार, एंड्रॉइड 12एल के अलावा, गूगल ने इन उपकरणों को बेहतर समर्थन देने के लिए ओएस और प्ले फॉर डिवेलपर्स में नई सुविधाओं की भी घोषणा की।

इनमें बड़े स्क्रीन वाले उपकरणों के लिए इसके मटीरियल डिजाइन मार्गदर्शन के अपडेट शामिल हैं, लेकिन इन मशीनों के निर्माण को आसान बनाने के लिए जेटपैक कंपोज के अपडेट भी हैं और यह सुनिश्चित करने के लिए कि ऐप विभिन्न स्क्रीन ओरिएंटेशन और आकारों के लिए अधिक आसानी से अनुकूल हो सकते हैं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…