सिंगर से इंटरनेट मीडिया पर अश्लीलता…

सिंगर से इंटरनेट मीडिया पर अश्लीलता…

साइबर सेल में दर्ज कराई शिकायत…

गाजियाबाद, 13 नवंबर। कविनगर थाना क्षेत्र में रहने वाली भोजपुरी गायिका और मोदीनगर क्षेत्र स्थित एक स्कूल प्रबंधक की इंटरनेट मीडिया पर अश्लील पोस्ट डालने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ितों ने साइबर सेल और संबंधित थानों में शिकायत की गई है। साइबर सेल और पुलिस मामले की जांच कर रही है। कविनगर थाना क्षेत्र की एक कालोनी में रहने वाली भोजपुरी गायिका ने शिकायत में कहा है कि वह भोजपुरी गायिका हैं। इसके साथ ही वह हिंदी, बांग्ला व उड़िया भाषा में भी गाने गाती हैं। उन्होंने अपना एक फेसबुक पेज बनाया है। किसी ने उनका फेसबुक पेज हैक कर पेज का नाम बदल दिया और उस पर अश्लील पोस्ट डालनी शुरू कर दीं। पेज का नाम बदले जाने पर उन्हें इसका पता चला। आरोपित ने आपत्तिजनक कमेंट भी पोस्ट किए हुए हैं।

वहीं मोदीनगर क्षेत्र के एक स्कूल संचालक का आरोप है कि उनका फर्जी इंस्टाग्राम अकाउंट बनाकर अश्लील पोस्ट डाली जा रही है। आरोपित इस फर्जी आइडी से उनके छात्रों, स्वजन और जानकारों को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेज रहा है।

वहीं, रैप गायक दिल्ली निवासी अमृत के गाने का बालीवुड गायक मीका सिंह ने लांच किया है। इस मौके पर उन्होंने कहा कि अमृत में गायन में बहुत कुछ करने की क्षमता है।अमृत ने न सिर्फ गाना गाया है बल्कि बोल भी लिखे हैं। डीयू से अंग्रेजी विषय में बीए आनर्स कर रहे अमृत दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के बेटे हैं। वह अपनी मां निशि सिंह को अपनी प्रेरणा मानते हैं वह भी एक अच्छी गायक हैं।

अमृत ने कहा कि वे रैप में दिल्ली का नाम रोशन करना चाहते हैं। कार्यक्रम में सांसद मनोज तिवारी, निशिकांत दुबे, गीतकार संजीव आनंद और फिल्म अभिनेता दिलबाग सिंह समेत लोग मौजूद रहे। सभी ने अमृत के संगीत की दुनिया में उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…