पूंछ में पटाखा लगाकर कुत्ते को जलाया, पुलिस बोली वाहन की टक्कर से घायल हुआ…

पूंछ में पटाखा लगाकर कुत्ते को जलाया, पुलिस बोली वाहन की टक्कर से घायल हुआ…

पशु संस्था ने “अस्पताल” में भर्ती कराया…

लखनऊ/दनकौर। मध्यप्रदेश के दनकौर में एक शरारती ने कुत्ते की पूंछ में पटाखा लगाकर जला दिया, इससे कुत्ता बुरी तरह से झुलस गया। पशु संस्था की टीम ने घायल कुत्ते को अस्पताल में भर्ती कराया है। हिंदू युवा यज्ञ वाहिनी की टीम ने कोतवाली पहुंचकर शिकायत देकर अज्ञात आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।
लोगों ने बताया कि शनिवार की दोपहर किसी शरारती व्यक्ति ने कस्बे में घूम रहे कुत्ते की पूंछ में पटाखा बांधकर जला दिया। इस घटना में कुत्ता झुलस गया। उसकी हालत इतनी खराब हो गई थी कि वह चल भी नहीं पा रहा था। मामले की सूचना पशु संस्था को दी गई। संस्था की टीम ने मौके पर पहुंचकर ऑटो के माध्यम से घायल कुत्ते को अस्पताल में भर्ती कराया।
दनकौर पुलिस का कहना है कि प्राथमिक जांच में सामने आया है कि कुत्ते को पटाखे से नहीं जलाया गया बल्कि वह किसी वाहन की टक्कर से घायल हुआ था, फिर भी मामले की जांच की जा रही है इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं हिंदू युवा वाहिनी के दनकौर मंडल अध्यक्ष विशाल शर्मा ने इस मामले में शरारती तत्व के खिलाफ पुलिस से शिकायत की है। एसएचओ अरविंद पाठक का कहना है कि जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

“हिंद वतन समाचार” की रिपोर्ट, , ,