बीच सड़क पर दरोगा के साथ महिला सिपाही की बहन ने चप्पल से की खूब दनादन…

बीच सड़क पर दरोगा के साथ महिला सिपाही की बहन ने चप्पल से की खूब दनादन…

बाद में दोनों पक्षों के बीच थाने में हो गया समझौता…

लखनऊ/आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में तैनात एक दरोगा महिला सिपाही के साथ करवाचौथ पर रंगरेलियां मना रहा था। महिला सिपाही की छोटी बहन ने दरोगा को पकड़ लिया और सरेराह उसकी पिटाई करना शुरू कर दिया। युवती चप्पलों से पीटती हुई दरोगा को थाने ले गई। युवती द्वारा दरोगा को पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बाद में थाने में दोनों में पक्षों में समझौता हो गया।
आगरा जिले के एत्मादपुर थाना क्षेत्र में घटी इस घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि आगरा के एक थाने में तैनात दरोगा का महिला सिपाही के साथ मेल जोल था, इस दौरान दोनों के बीच “घनिष्ठता” काफी बढ़ गई। करवाचौथ वाले दिन दरोगा महिला सिपाही से मिलने के लिए एत्मादपुर पहुंच गया, जहां थाने के पास ही महिला पुलिस कर्मी ने किराए पर मकान ले रखा है, कमरे से महिला सिपाही के परिजनों ने दरोगा को पकड़ लिया। इसके बाद परिजन उसे पीटते हुए सड़क पर ले आए।
महिला सिपाही की बहन, भाई व अन्य परिजनों ने दरोगा को जमकर पीटा, मारपीट करने के बाद परिजन दरोगा को पकड़कर थाने भी ले गए। थाना पुलिस ने बताया कि मामूली विवाद है। वहीं, महिला पुलिस कर्मी कोई कार्रवाई नहीं चहाती है, उसने दरोगा के खिलाफ कोई शिकायत नहीं की है। महिला पुलिस कर्मी की बहन से दरोगा का विवाद क्यों हुआ यह भी चर्चा का विषय बना हुआ है। दोनों पक्ष पहले से ही एक दूसरे को जानते है।फिलहाल दोनों पक्षों ने समझौता कर लिया है। महिला पुलिसकर्मी की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है।

“हिंद वतन समाचार” की रिपोर्ट, , ,