गृहिणी की हत्या के मामले में नाबालिग लड़का गिरफ्तार

कर्नाटक में गृहिणी की हत्या के मामले में नाबालिग लड़का गिरफ्तार

बेंगलुरु, 21 अक्टूबर। कर्नाटक पुलिस ने बेंगलुरु के यारबनगर इलाके में 28 वर्षीय एक गृहिणी की निर्मम हत्या के मामले का खुलासा करते हुए इस सिलसिले में एक नाबालिग लड़के को गिरफ्तार किया है। पुलिस सूत्रों ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के मुताबिक 17 साल के नाबालिग लड़के का मृतक महिला आफरीन खान के साथ अफेयर चल रहा था। महिला ने लड़के के साथ भाग जाने पर जोर दिया, जिससे उनके बीच अक्सर बहस होती थी।

बुधवार को जब वह घर पर उससे मिलने गया तो दोनों के बीच बहस ने हिंसक रूप ले लिया। दोनों ने एक दूसरे के साथ मारपीट की थी और गुस्से में आकर

लिंक पर क्लिक कर पढ़िये “हिन्द वतन समाचार” की रिपोर्ट

कोविड-19 : देश में टीकों की खुराक 100 करोड़ के पार पहुंचने पर इंदौर में थिरके स्वास्थ्य कर्मी

लड़के ने पीड़िता पर चाकू और कैंची से हमला कर दिया। उसे कई बार चाकू मारने के बाद, उसने बिस्तर में आग लगाकर उसके शरीर को जलाने की कोशिश की।

इसके बाद वह बाहर से दरवाजा बंद कर फरार हो गया। घर से धुआं निकलता देख पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। बनशंकरी पुलिस ने पीड़िता के पति लालू को हिरासत में ले लिया था। जब उनसे पूछताछ की गई तो उनका इस मामले में कोई रोल नहीं मिला।

हालांकि आफरीन की बहन ने पुलिस को आरोपी के बारे में सुराग दिया। उसने कहा कि लड़का अक्सर आफरीन के घर जाता था। तकनीकी सबूत बताते हैं कि आरोपी घटनास्थल पर मौजूद था। पुलिस ने उसे कोनानकुंटे इलाके में उसके कमरे से हिरासत में ले लिया। पुलिस ने कहा कि पूछताछ के दौरान उसने अपराध करना स्वीकार किया, आगे की जांच जारी है।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िये “हिन्द वतन समाचार” की रिपोर्ट

पुलिस से रास्ता पूछना पड़ा युवक को भारी, दो हजार का चालान कटा