अनन्या पांडे को एनसीबी ने थमाया समन, शाहरुख के घर ‘मन्नत’ पहुंचे जांच अधिकारी…

अनन्या पांडे को एनसीबी ने थमाया समन, शाहरुख के घर ‘मन्नत’ पहुंचे जांच अधिकारी…

मुंबई, 21 अक्टूबर। क्रूज ड्रग्स केस में फंसे आर्यन खान के बाद अब एक और स्टारकिड एनसीबी के राडार पर आ गया है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम गुरुवार को चंकी पांडे की बेटी और ऐक्ट्रेस अनन्या पांडे के घर पहुंचीं और वहां जांच की। बताया जा रहा है कि अनन्या के घर दो गााड़ियो में एनसीबी की टीम पहुंची।

टीम में महिला अधिकारी भी शामिल थीं। एनसीबी ने अब अनन्या को दोपहर 2 बजे पूछताछ के लिए बुलाया है। एनसीबी की टीम ने अनन्या का फोन भी कब्जे में ले लिया है। एनसीबी के अधिकारियों ने बताया कि अनन्या के घर पर किसी तरह का कोई सर्च ऑपरेशन नहीं किया गया। सिर्फ समन देकर पूछताछ के लिए बुलाया गया है। अधिकारियों ने बताया कि चूंकि आर्यन खान से जुड़े ड्रग्स केस की जांच में अनन्या का नाम भी सामने आया है, इसलिए ऐक्ट्रेस को पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

अनन्या के बाद एनसीबी की वही टीम शाहरुख खान के घर ‘मन्नत’ भी पहुंची। बताया जा रहा है कि एनसीबी, आर्यन खान के कमरे से लेकर अन्य चीजों का सर्च ऑपरेशन कर रही है। एनसीबी ने आर्यन पर ‘इंटरनैशनल ड्रग्स तस्करी’ का आरोप लगाया था। ऐसे में एनसीबी को शक है कि आर्यन के पास से कुछ और सबूत मिल सकते हैं। हालांकि एनसीबी के अधिकारियों ने बताया कि आर्यन से संबंधित कुछ पेपरवर्क बाकी था और इसलिए वो ‘मन्नत’ गए थे।

बता दें कि 20 अक्टूबर को कोर्ट में आर्यन की बेल पर सुनवाई से पहले एनसीबी ने कहा था कि उसने कोर्ट में आर्यन की वॉट्सऐप चैट्स को सबमिट कर दिया है। एनसीबी ने कहा था कि पुलिस को ड्रग से संबंधित वॉट्सऐप चैट्स मिली हैं जो कि कथित तौर पर आर्यन और एक डेब्‍यू ऐक्‍ट्रेस के बीच की हैं। हालांकि तब एनसीबी ने ऐक्ट्रेस के नाम का खुलासा नहीं किया था। लेकिन अब साफ हो गया है कि वह ऐक्ट्रेस अनन्या पांडे हैं।

यह भी बताया जा रहा है कि आर्यन के फोन से जो चैट्स बरामद हुए हैं, उनमें भी अनन्या पांडे का नाम सामने आया है। वहीं एनसीबी के जांच अधिकारी वीवी सिंह ने शाहरुख के घर जाने की बात पर कहा कि कुछ पेपर वर्क बचा हुआ था और इसलिए वो उनके घर गए थे। लेकिन यह बड़ी बात है कि ड्रग्स केस के जांच अधिकारी खुद शाहरुख के घर गए थे। उन्होंने आगे कहा, ‘जांच चल रही है। हम अनन्या पांडे से पूछताछ करेंगे। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि अनन्या दोषी हैं।’

वहीं 20 अक्टूबर को हुई सुनवाई में आर्यन खान की बेल रिजेक्ट कर दी गई। 21 अक्टूबर को बॉम्बे हाईकोर्ट ने आर्यन की बेल पर सुनवाई होनी थी। आर्यन के वकील सतीश मानशिंदे और अमित देसाई ने जस्टिस नितिन सांबरे से जल्द सुनवाई की अपील की थी। लेकिन सांबरे ने सुनवाई मंगलवार यानी 26 अक्टूबर तक के लिए टाल दी।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट