चौकी प्रभारी व सिपाहियों को शराबियों ने पीटा, वर्दी भी फाड़ी…

चौकी प्रभारी व सिपाहियों को शराबियों ने पीटा, वर्दी भी फाड़ी…

सार्वजनिक स्थान पर पी रहे थे शराब: एक पकड़ा गया, साथी भाग निकले…

लखनऊ/गाजियाबाद। सार्वजनिक स्थान पर शराब पीने से मना करने पर कुछ लोगों ने मंगलवार देर शाम गोविंदपुरम चौकी प्रभारी और उनके साथी पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट की। पुलिस ने मौके से मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया है, जबकि उसके साथी भागने में सफल रहे। पुलिस ने फरार आरोपियों की पहचान कर उनकी तलाश में दबिश शुरू कर दी है।
कविनगर कोतवाली के गोविंदपुरम चौकी प्रभारी नरपाल सिंह ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। उन्होने बताया कि वह साथी पुलिसकर्मियों विजय कुमार और भूपेंद्र सिंह के साथ मंगलवार देर शाम गश्त कर रहे थे। इस दौरान उन्होने प्रीतम फार्म हाउस के पास कुछ युवकों को खड़े होकर शराब पीते देखा। उन्होने आरोपियों को मना किया तो पुलिस से उलझने लगे, यहां तक कि एक आरोपी ने फोन करके अपने कुछ साथियों को भी मौके पर बुला लिया।
इसके बाद सभी आरोपियों ने पुलिसकर्मियों के साथ धक्कामुक्की शुरू कर दी। विरोध करने पर आरोपियों ने मारपीट की और वर्दी फाड़ते हुए जान से मारने की धमकी दी। चौकी प्रभारी के मुताबिक उन्होंने मौके पर मौजूद लोगों के सहयोग से एक आरोपी को दबोच लिया। इस आरोपी की पहचान गोविंदपुरम में रहने वाले हरीश बालियान उर्फ आशु के रूप में हुई है। हालांकि बाकी आरोपी भागने में सफल हो गए।
कविनगर कोतवाल अब्दुल रहमान सिद्दीकी ने बताया कि तहरीर के आधार पर एक नामजद समेत अन्य आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। गिरफ्तार आरोपी को राजकार्य में बाधा डालने, सार्वजनिक स्थान पर शराब पीने और ड्यूटी पर पुलिसकर्मी के साथ मारपीट करने के आरोप में अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

“हिंद वतन समाचार” की रिपोर्ट, , ,