एमएए चुनाव: विष्णु मांचू ने पवन कल्याण के साथ अनबन को लेकर दिया स्पष्टीकरण…

एमएए चुनाव: विष्णु मांचू ने पवन कल्याण के साथ अनबन को लेकर दिया स्पष्टीकरण…

हैदराबाद, 20 अक्टूबर। अलाई बलाई कार्यक्रम में तेलुगु पावर स्टार पवन कल्याण के साथ मंच साझा करने वाले विष्णु मांचू ने, कार्यक्रम का एक एक वीडियो ट्वीट किया। जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है।

ट्वीट में अधिकांश लोहों ने पिप्लाई देते हुए लिखा की कार्यक्रम में पवन कल्याण द्वारा विष्णु की उपेक्षा की गई है। कुछ लोगों ने टिप्पणी की है कि विष्णु ने एमएए चुनावों के दौरान मेगा परिवार पर अवांछित टिप्पणियां की थी, ये उसी की प्रतिक्रिया थी।

वीडियो के बारे में स्पष्टीकरण देते हुए विष्णु मांचू आखिरकार अपने बचाव में सामने आए। विष्णु ने कहा कि मैंने पवन कल्याण के प्रशंसकों को आश्चर्यचकित करने के लिए वीडियो साझा किया है। यह सच नहीं है कि उन्होंने मुझे नजरअंदाज किया या हमारी किसी भी तरह की दुश्मनी है जैसा कि अनुमान लगाया जा रहा है। अलाई बलाई कार्यक्रम में प्रोटोकॉल के अनुसार हमने मंच पर बात नहीं की। लेकिन मंच के बाहर हमारी एक संक्षिप्त बातचीत जरूर हई थी।

विष्णु ने कहा कि पवन कल्याण ने उन्हें एमएए चुनाव जीतने की बधाई भी दी थी, साथ ही यह भी कहा था कि एमएए उनके लिए मां की तरह है, और मुझे पूरी जिम्मेदारी के साथ इसकी रक्षा करनी है। आगे बढ़ते हुए, विष्णु ने एक यूट्यूब लिंक भी पोस्ट किया, जहां पवन कल्याण और विष्णु के बीच एक संक्षिप्त बातचीत होती दिख रही है।

वहीं उद्योग जगत के लोग सोच रहे हैं कि विष्णु इन बातों को साबित करने के लिए इतने बेताब क्यों हैं, जबकि एमएए के अध्यक्ष के रूप में उनके पास एक बड़ी जिम्मेदारी है।

हाल ही में मूवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (एमएए) के चुनावों ने टॉलीवुड कलाकारों के बीच घर्षण पैदा कर दिया था, वहीं निर्वाचित अध्यक्ष विष्णु की मीडिया से बातचीत और उनके पिता मोहन बाबू के सार्वजनिक बयानों के साथ, चीजें और खराब होती गईं।

विष्णु मांचू ने चुनाव के दौरान चिरंजीवी और उनके परिवार के खिलाफ टिप्पणी भी की थी।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट