चुनाव प्रचार के दौरान मछली मारते नजर आए तेजस्वी

बिहार: चुनाव प्रचार के दौरान मछली मारते नजर आए तेजस्वी

मुंगेर, 19 अक्टूबर। बिहार की दो विधानसभा सीटों पर हो रहे उपचुनाव को लेकर चुनाव प्रचार के क्रम में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव तारापुर विधानसभा क्षेत्र के एक तालाब में मछली मारते नजर आए। इस दौरान तेजस्वी अपने कांटे में दो छोटी मछलियां फंसा भी ली। बिहार के कुशेश्वरस्थान और तारापुर में हो रहे

उपचुनाव को लेकर तेजस्वी यादव इन दिनों तारापुर में कैंप पर हैं और लोगों से मिल रहे हैं तथा सभाएं कर रहे हैं। इस बीच, सोमवार को तेजस्वी यादव ने टेटिया बंबर प्रखंड के विभिन्न गांवों का दौरा किया, साथ ही लोगों और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। उनकी नजर एक तालाब पर पड़ी जहां बच्चे मछली मार रहे थे। तेजस्वी अपने काफिले को रोककर खुद मछली मारने लगे।

इस दौरान उन्होंने अपने कांटे से दो छोटी मछलियां भी फंसा ली। तेजस्वी मछली पकड़ने के बाद बहुत खुश नजर आए। तेजस्वी के मछली मारने का कई लोगों ने वीडियो भी बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िये “हिन्द वतन समाचार” की रिपोर्ट👇

सरलता और प्रतिभा के धनी सहकारिता राज्यमंत्री डॉक्टर संगीता बलवंत जी से एक यादगार मुलाकात

इधर, राष्ट्रीय जनता दल ने तेजस्वी के मछली मारने वाले वीडियो को अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा, तेजस्वी यादव जी ने आज नीतीश कुमार जी की स्टाइल में छोटी मछली को पकड़ा है (पर नीतीश जी की तरह जानबूझकर नहीं), पर जब सरकार में आएंगे तो बड़ी मछलियों अर्थात पर्दे के पीछे के असली भ्रष्ट खिलाड़ियों को पकड़ेंगे।

चुनाव प्रचार के क्रम में तेजस्वी यादव धान की खेतों में भी घूमते नजर आए। उन्होंने धान की बालियों को छूकर भी देखा। तेजस्वी ने बाद में अपने ट्विटर हैंडल से इन तस्वीरों को ट्वीट करते हुए लिखा, लहलहाते खेतों का ²श्य जितना मनोरम व नैसर्गिक है, अभी हमारे किसानों की व्यथा-अवस्था उतनी ही दर्दनाक है। जितना किसान अपने लहलहाते खेतों को देखकर खुश होता है,

काश उतना ही वह खुश रहे जब अपनी फसल को उचित एमएसपी पर बेच सके। बिहार की एनडीए सरकार में एमएसपी से आधे पर भी फसल नहीं बिकती। उल्लेखनीय है कि बिहार के दो विधानसभा क्षेत्रों में उपचुनाव हो रहे हैं। इस उपचुनाव में महागठबंधन में फूट पड़ गई है और दो घटक दल कांग्रेस और राजद ने अपने-अपने प्रत्याशी उतार दिए हैं। राजग की ओर से जदयू के प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िये “हिन्द वतन समाचार” की रिपोर्ट👇

सरावल में माता के मंदिर पर शोभायात्रा के साथ मूर्ति प्राण प्रतिष्ठा का आयोजन संपन्न…