*ट्रक में सामूहिक दुष्कर्म के बाद युवती को झाड़ियों में फेंका*

*ट्रक में सामूहिक दुष्कर्म के बाद युवती को झाड़ियों में फेंका*

दतिया/मध्यप्रदेश। शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग पर कटोरा ताल के पास सोमवार सुबह झाड़ियों के अंदर एक युवती घायल अवस्था में मिली। उसके शरीर पर कपड़े नहीं थे। बताया जा रहा है कि उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म हुआ है और वारदात के बाद आरोपित उसे ट्रक से यहां फेंक गए। युवती को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है, जहां उसका उपचार जारी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

जानकारी के मुताबिक, राहगीरों ने सोमवार सुबह करीब 5.30 बजे कटोरा ताल के पास झाड़ियों में युवती को बिना कपड़ों के गंभीर हालत में पड़ा हुआ देखा तो डायल 100 और 108 एम्बुलेंस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पीड़ित को एम्बुलेंस से अस्पताल पहुंचाया। पीड़ित युवती उत्तर प्रदेश के बरुआ सागर की रहने वाली और वह मानसिक रूप से कमजोर बताई जा रही है। पुलिस फिलहाल मामले को लेकर कुछ भी कहने से बच रही है, लेकिन डाक्टरों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म होने की बात कही है। एंबुलेंस स्टाफ ने युवती से उसके परिवार का नंबर पूछकर उसके पिता को सूचित किया। इसके बाद पीड़ित के परिजन भी दतिया पहुंच गए।

जिला अस्पताल के चिकित्सक के अनुसार, जब पीड़ित को जिला चिकित्सालय लाया गया तो वह उसके शरीर पर कई जगह चोटों के निशान पाए गए और उसके शरीर पर कपड़े नहीं थे। उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की आशंका है और पांच से छह लोगों ने मिलकर उसके साथ दुष्कर्म किया है। युवती के शरीर से कई जगह से रक्त स्त्राव हो रहा है।

कोतवाली थाना प्रभारी रविंद्र शर्मा ने बताया कि युवती की हालत अभी चिंताजनक है। पुलिस में मामला दर्ज कर लिया है और एमएलसी और प्राथमिक रिपोर्ट के कागज पुलिस ने जिला अस्पताल को मुहैया करा दिए हैं। युवती को एक तरफ अलग आइसोलेशन कमरे में को रखा है। युवती की मेडिकल होने के बाद विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किए जाएंगे। पुलिस के अनुसार, सीसीटीवी कैमरे के माध्यम से ट्रक की तलाश की जा रही है, जिससे युवती को दतिया लाकर फेंका गया था।