*प्रेम की पींगे बढ़ाकर युवती की खींची अश्लील तस्वीरें, रुपए भी ऐंठे…..*

*प्रेम की पींगे बढ़ाकर युवती की खींची अश्लील तस्वीरें, रुपए भी ऐंठे…..*

*शादी से मना करने पर प्रेमिका के मंगेतर को भेज दी फोटो, एफआईआर दर्ज*

*लखनऊ/कन्नौज।* यूपी के कन्नौज में एक प्रेमी ने अपनी पूर्व प्रेमिका के मंगेतर को अश्लील तस्वीरें भेजीं, जिसके परिणामस्वरूप उसने शादी तोड़ दी। घटना का खुलासा तब हुआ जब पीड़ित परिवार ने थाने में शिकायत दर्ज कराई।लड़की का मैनपुरी जिले के किशनी इलाके के रहने वाले दीपू के साथ पिछले कई सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था।
पुलिस के अनुसार रिश्ते के दौरान दीपू ने लड़की की कई अश्लील तस्वीरें खींची थीं। हालांकि, जब उसने उससे शादी करने का दबाव बनाना शुरू किया, तो लड़की के परिवार ने उसकी शादी कहीं और करने का फैसला किया। लड़की ने भी जब दीपू से शादी करने से इनकार कर दिया, तो उसने उसकी तस्वीरें उसके मंगेतर को व्हाट्सएप पर भेज दीं जिसके बाद उसने शादी को तोड़ दिया।‌
लड़की का आरोप है कि दीपू ने उसे ब्लैकमेल भी किया और उसकी फोटो वायरल करने की धमकी देकर उससे 10 हजार रुपये की जबरन वसूली भी की। पुलिस ने पीड़िता के पिता की शिकायत के आधार पर सूचना प्रौद्योगिकी (आईटी) अधिनियम के अलावा भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।प्रभारी निरीक्षक कोतवाली हरिश्याम सिंह ने कहा कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।
*”हिंद वतन समाचार” की रिपोर्ट, , ,*