युवक की हत्या के मामले में भाई और दो भाभियों समेत तीन गिरफ्तार,

युवक की हत्या के मामले में भाई और दो भाभियों समेत तीन गिरफ्तार,
मामूली विवाद में गई थी जान
गाजियाबाद, 10 अक्टूबर। बिजली का तार लगाने के विवाद में छोटे भाई की चाकू मारकर हत्या के मामले में पुलिस ने मृतक के बड़े भाई और दो भाभियों को गिरफ्तार किया है। इस मामले में अभी एक हत्यारोपी भाई की तलाश जारी है। जानकारी के अनुसार, खैराती नगर में फल और गैस सिलेंडर की सप्लाई का काम करने वाले औरंगजेब की उसके ही दो बड़े भाइयों ने
शुक्रवार को चाकू मार कर हत्या कर दी थी। थाना प्रभारी योगेंद्र मलिक ने बताया कि इस मामले में चाकू मारने वाले अहसान, उसकी पत्नी शाहीन, जान-ए-आलम की पत्नी शकीला को गिरफ्तार किया गया है, जबकि जान-ए-आलम और उनके किराएदार ओमकार की तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि इस मामले में परिवार से बात करने पर पता चला कि औरंगजेब और अहसान में मकान को लेकर करीब छह महीने से विवाद चल रहा था।
लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”हिन्द वतन” समाचार की रिपोर्ट
https://hindvatannews.com/archives/100883
एक महीने से विवाद काफी बढ़ गया था, लेकिन इसके बाद भी किसी ने सोचा नहीं था कि वह लोग औरंगजेब की हत्या कर देंगे। आरोप है कि अहसान मीटर को खराब कर अपने नाम से घर में मीटर लगाना चाहता था। उसने ही प्लानिंग से मीटर में आग लगाई थी। इस सब काम में उनके घर से कुछ दूर रहने वाला जान अहसान की मदद कर रहा था, जहां शुक्रवार को विवाद के बाद औरंगजेब की हत्या कर दी गई।
अदालत ने लोनी बॉर्डर में हुए दोहरे हत्याकांड के एक आरोपी की जमानत अर्जी खारिज करने के आदेश दिए। आरोपी पर घर में घुसकर हुए दंपत्ति की हत्या में शामिल होने का गंभीर आरोप है। जिला सरकारी वकील राजेश चंद्र शर्मा ने बताया कि लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र में जून 2021 को दोहरा हत्याकांड हुआ था। मृतक के बेटे ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने विवेचना के बाद आरोपी रवि ढाका को आरोपी बनाया था।
सरकारी वकील ने बताया कि हत्यारोपी रवि ढाका की जमानत के लिए वकील ने अर्जी डाली थी। जिला सत्र न्यायाधीश की अदालत ने दोनों पक्ष को सुनने के बाद हत्यारोपी रवि ढाका की जमानत अर्जी खारिज करने के आदेश दिए।
लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”हिन्द वतन” समाचार की रिपोर्ट
https://hindvatannews.com/archives/100879