बाथरूम में नहा रही थीं विधि, प्रतीक सहजपाल ने तोड़ दिया लॉक…

बाथरूम में नहा रही थीं विधि, प्रतीक सहजपाल ने तोड़ दिया लॉक…

मुंबई, 08 अक्टूबर । ‘बिग बॉस ओटीटी’ में भले ही प्रतीक सहजपाल का गेम की खूब तारीफें हुई हों, लेकिन जिस तरह से वह ‘बिग बॉस 15’ में जा रहे हैं, उसके कारण वह घरवालों के निशाने पर आ रहे हैं। प्रतीक सहजपाल ने अब कुछ ऐसा कर दिया जिससे वह सबके निशाने पर आ गए। तेजस्वी प्रकाश और करन कुंद्रा ने उन पर खूब गुस्सा निकाला।

दरअसल विधि पांड्या बाथरूम में नहा रही थीं और तभी प्रतीक ने बाथरूम का ताला तोड़ दिया। विधि जब नहाकर बाहर निकलीं और उन्होंने ताला टूटा देखा तो उनके होश उड़ गए। यह बात विधि अन्य घरवालों को बताई तो उन्होंने प्रतीक पर खूब गुस्सा निकाला। करन कुंद्रा ने तो प्रतीक को धमकी दे दी कि अगर उन्होंने फिर कभी किसी लड़की के साथ ऐसी हरकत की तो अच्छा नहीं होगा।

इस पूरे वाकये को 8 अक्टूबर के एपिसोड में दिखाया जाएगा, जिसका प्रोमो रिलीज कर दिया गया है। विधि नहाने के बाद प्रतीक के पास जाती हैं और उनसे पूछती हैं कि किसी के नहाते वक्त उन्होंने ऐसा क्यों किया? तेजस्वी प्रकाश भी प्रतीक पर गुस्सा निकालती हैं और कहती हैं कि उन्होंने जो किया वह डरावना था। लेकिन प्रतीक कहते हैं कि उन्होंने ऐसा गेम के बारे में सोचकर किया था। उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि बाथरूम में कोई है या नहीं। उन्होंने जो किया, वह उसके लिए बिल्कुल भी माफी नहीं मांगेंगे। देखने वाली बात यह होगी कि इस ‘वीकेंड का वार’ पर सलमान खान, प्रतीक सहजपाल की क्लास लेते हैं या फिर उन्हें बख्शते हैं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट